Headlines

OnePlus Ace 2 में आएगी 6.74 इंच की 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, मिलेगा दुनिया का बेस्ट टच एक्सपीरियंस

OnePlus Ace 2 में आएगी 6.74 इंच की 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, मिलेगा दुनिया का बेस्ट टच एक्सपीरियंस
OnePlus चीन में OnePlus Ace 2 को 7 फरवरी को पेश करेगा। इस फोन को OnePlus 11R 5G का रीब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है, जो उसी दिन भारत में लॉन्च होने वाला है। आज OnePlus चाइना ने OnePlus Ace 2 के स्पेसिफिकेशंस को कंफर्म करते हुए पोस्टर जारी किया। यहां हम आपको वनप्लस के इस आगामी स्मार्टफोन के अनुमानित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।
ब्रांड द्वारा जारी किए गए पोस्टर से साफ होता है कि OnePlus 11R के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर आने वाले OnePlus Ace 2 में एक कर्व्ड-एज डिस्प्ले है जिसमें एक सेंट्रली पंच होल दिया गया है। यह एक 6.74 इंच की OLED डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 2772 x 1240 पिक्सल और 120Hz का रिफ्रेश रेट है।

कंपनी ने यह भी कंफर्म किया है कि Ace 2 दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जो कॉन्सनेंस टच पेश प्रदान करता है। इससे साफ होता है कि यह इंडस्ट्री में सबसे बेहतर टच एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। स्क्रीन 450 ppi पिक्सल डेंसिटी और 1,450 निट्स तक ब्राइटनेस प्रदान करती है।

Ace 2 का डिस्प्ले 100 प्रतिशत DCI-P3 कलर गैमट को सपोर्ट करता है। यह हाई-फ्रीक्वेंसी PWM डिमिंग को सपोर्ट करेगा। यह फोन एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस होगा। अन्य रिपोर्ट्स से पता चला था कि वनप्लस का यह फोन Snapdragon 8 Plus Gen 1 चिपसेट से लैस होगा। इस फोन में 16GB तक LPDDR5 RAM और 512GB तक UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आएगा। यह फोन 100W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा।

कैमरा की बात करें तो वनप्लस ऐस 2 के रियर में 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा है, जिसके साथ 8 मेगापिक्सल या 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मिल सकता है। वहीं इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड ColorOS 13.1 पर काम करेगा, इसके अलावा IR ब्लास्टर और एक अलर्ट स्लाइडर आएगा। वनप्लस ऐस 2 लॉन्च करने के अलावा कंपनी 9 फरवरी को OnePlus Ace Buds भी पेश करेगी जो कि भारतीय बाजार में Nord Buds के तौर पर रीब्रांड होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *