Tecno ला रहा अपना धांसू फोल्डेबेल स्मार्टफोन, Samsung और Vivo के किले में लगाएगा सेंध

Tecno ला रहा अपना धांसू फोल्डेबेल स्मार्टफोन, Samsung और Vivo के किले में लगाएगा सेंध
Tecno फिलहाल एक फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रहा है जो Tecno Phantom Vision V कॉन्सेप्ट के डिजाइन से कुछ मिलता जुलता है। इससे पहले टेक्नो ने Phantom Vision V कॉन्सेप्ट फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश किया, जिसमें रोलेबल स्लाइडिंग स्क्रीन है। हालांकि रोल करने वाली डिस्प्ले से लैस स्मार्टफोन को आने में समय लग सकता है। यहां हम आपको Tecno Phantom Vision V फोल्डेबल फोन के डिजाइन के बारे में बता रहे हैं।

MySmartPrice ने Tecno Phantom V Fold नाम वाले आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन की लाइव फोटो लीक की हैं। इसके अलावा टिपस्टर पारस गुगलानी ने बताया है कि फोल्डेबल फोन 28 फरवरी को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के भारत में भी लॉन्च होने की संभावना है। लीक हुई लाइव इमेज में फोल्डेबल फोन एक प्रोटेक्टिव केस में नजर आ रहा है। हालांकि प्रोटेक्टिव केस से फोन का डिजाइन छिपा हुआ नजर आ रहा है, कैमरा सेंसर प्लेसमेंट नजर आता है।

Phantom V Fold का रियर पार्ट तीन कैमरों से लैस है। फैंटम विजन वी फोल्डेबल फोन जो कि हाल ही में एक कॉन्सेप्ट के तौर पर दिखाया गया था, उसी कैमरा सेंसर डिजाइन जैसा है। कैमरा लेंस के साइड में एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल है। Tecno Phantom V Fold में टॉप सेंटर पर होल-पंच कटआउट के साथ एक्सटर्नल डिस्प्ले दी गई है, लेकिन डिस्प्ले के साइज का अभी खुलासा नहीं किया गया है। यह साफ है कि फोन Samsung Galaxy Z Fold की तरह लग रहा है, क्योंकि डिस्प्ले थोड़ा लंबा है, लेकिन उतना चौड़ा नहीं है।

फोटो में फोल्डेबल फोन का बेज कलर का हिंज नजर आता है। यह भी देखा जा सकता है कि फोन की मोटाई ज्यादा है। ध्यान देने वाली बात यह है कि इससे यह हो सकता है कि फोन पर एक प्रोटेक्टिव कवर है। सबसे आखिर में फोन के टॉप पर स्पीकर ग्रिल नजर आ सकता है। स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। जैसा कि यह फोन 28 फरवरी को आ सकता है तो जल्द ही हमें इससे संबंधित लीक्स में इसके बारे में पता चल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *