Headlines

पठान में दीपिका पादुकोण के एक्शन को शाहरुख खान ने बताया ‘सबसे सेक्सी फाइट सीन’!

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान ने बॉक्स ऑफिस नए रिकॉर्ड्स बनाते हुए ग्लोबल लेवल पर 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और तेजी से इतनी कमाई करने वाली पहली हिन्दी फिल्म बन गई। इस फिल्म मे जहां शाहरुख के एक्शन अवतार ने लोगों को उनका जबरा फैन बना दिया, वहीं बेशर्म रंग में दीपिका की आदाओं ने भी सबके होश उड़ाए और जिसने एक बार फिर पर्दे पर दीपिका और शाहरुख की जोड़ी को बेस्ट करार दिया।

हाल में आई पठान में शाहरुख दीपिका की जोड़ी को न सिर्फ लोगों ने पसंद किया बल्की उनपर अपना भरपूर प्यार लुटाया है। शाहरुख भी दीपिका के साथ टीम अप कर के बेहद खुश दिखाई दिए और जो पठान की ब्लॉकबस्टर प्रेस मीट में नजर आया। इस इवेंट पर शाहरुख ने पठान की सफलता का जश्न मनाते हुए अपनी लीडिंग लेडी के लिए स्टेज पर ‘आंखों में तेरी’ गुनगुनाया था। यहीं नही शाहरुख, दीपिका से बेहद इम्प्रेस्ड हैं।

शाहरुख खान उर्फ पठान ने भी फिल्म में ‘सेक्सिएस्ट फाइट सीन’ के लिए इंडस्ट्री की बोनाफाइड क्वीन को क्रेडिट दिया। शाहरुख ने अपने एक्शन सीन्स में उनकी ब्यूटी, ग्रेस और इम्पैक्ट के बारे में बात करते हुए मजेदार अंदाज में कहा, “कई लोगों ने इसे देखा है और वो ट्रेलर में भी है, एक आदमी से लिपटकर, घूमकर, उसको नीचे गिराके, उसपे चड़कर उसे मारती है..मेरे साथ ऐसा करले…इतना प्यार है उसके अंदर…मुझे उस लड़के से जलन हो रही है कि यार इतने करीब से इतनी खूबसूरती और उसके ऊपर बैठकर …मैं बोलता और मार और मार। इम्पैक्ट से साथ आगे उन्होंने कहा, “अगर मैं ऐसा कह सकता हूं, तो मुझे लगता है सबसे सेक्सी एक्शन सीन जो मैंने देखे हैं।”

बता दें, शाहरुख और दीपिका की जोड़ी बॉलीवुड की गोल्डन जोड़ी बन चुकी है। दोनों ने ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी शानदार फिल्मों में काम किया। अब महामारी के बाद पठान की जबरदस्त सफलता के बाद कह सकते है कि दोनों जब भी स्क्रीन्स पर साथ आते है, लोगों पर अपना जादू चला जाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *