Headlines

Samsung Galaxy A34 5G आया NBTC वेबसाइट पर नजर, 48MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ करेगा डेब्यू!

Samsung Galaxy A34 5G आया NBTC वेबसाइट पर नजर, 48MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ करेगा डेब्यू!

Samsung मार्केट में Samsung Galaxy S23 सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद अब मिड-रेंज गैलेक्सी ए-सीरीज लॉन्च करने वाली है। नेक्स्ट जनरेशन की ए-सीरीज को लेकर पहले से ही कई लीक्स आ चुके हैं। अब हाल ही में आई एक रिपोर्ट में Galaxy A34 5G के स्पेसिफिकेशंस, कलर और स्टोरेज ऑप्शन की जानकारी मिली थी। अब यह फोन NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी नजर आया है। यहां हम आपको Samsung के आगामी स्मार्टफोन Galaxy A34 5G के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Galaxy A34 5G मॉडल नंबर SM-A346E/DSN के साथ नजर आया है। Samsung Galaxy A34 5G के लिए नेशनल ब्रॉडकास्टिंग और टेलीकॉम्युनिकेशन कमिशन (NBTC) लिस्टिंग सिर्फ डिवाइस का मॉडल नंबर दिखाती है और इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, फोन पहले गीकबेंच डाटाबेस पर नजर आ चुका है।
 

Samsung Galaxy A34 5G के स्पेसिफिकेशंस

गीकबेंच लिस्टिंग ने कंफर्म किया है कि गैलेक्सी ए34 5जी में MediaTek Dimensity 1080 प्रोसेसर आएगा। स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में 5GB RAM का सपोर्ट मिलेगा। वहीं कुछ रीजन में फोन Exynos 1380 चिपसेट के साथ आ सकता है।

डिस्प्ले की बात की जाए तो Samsung Galaxy A34 5G में 6.6 इंच की AMOLED डिस्प्ले होगी, जिसका FHD + रेजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट होगा। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो यह आगामी सैमसंग गैलेक्सी A34 5G स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। इस फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल हो सकता है। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा होगा।

बैटरी की बात की जाए तो इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलने की संभावना है। वहीं हाल ही में FCC सर्टिफिकेशन लिस्टिंग से साफ हुआ है कि यह फोन 25W तक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। सेफ्टी की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन IP67 रेटिंग के साथ आएगी जो कि इसकी धूल और पानी से सुरक्षा सुनिश्चित करेगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *