Headlines

जावेद-मोहसिन एक बार फिर सूरज जुमानी और एरिका फर्नांडिस स्टारर रोमांटिक एल्बम ‘इश्क हुआ’ के साथ हुए हाजिर

जावेद मोहसिन के म्यूजिक लेबल ब्लू ने अब तक पल, बारिश आई है, कभी तुम, ढोल बजा, आई लव दुबई, तेरी भाभी और काली तेरी जैसे कई शानदार गानें दिए है। अब ये जोड़ी अपने म्यूजिक लेबल के एक और खूबसूरत एल्बम के साथ सभी के वेलेंटाइन डे को स्पेशल बनाने की तैयारी में है। इस एल्बल का टाइटल है ‘इश्क हुआ’। प्यार के नए रंग और इमोशन्स बिखेरते इस गाने में सूरज जुमानी और एरिका जेनिफर फर्नांडिस की पहले कभी न देखी गई जोड़ी नजर आ रही है।

YouTube Link:

https://youtu.be/tVP7O7-4hEo

इस म्यूजिक वीडियो को पंजाब के खूबसूरत शहर में शूट किया गया है। यह गीत एक ऐसे कपल की कहानी को दर्शाता है जो बचपन से एक दूसरे से प्यार करते थे और सालों बाद दोबारा मिलते हैं। गाने में सूरज और एरिका ने एक प्यारी लेकिन एक्स्ट्राऑर्डिनरी लव स्टोरी की कहानी को दर्शाया हैं।

बता दें, सूरज जुमानी इससे पहले “आई लव दुबई” गाने में नजर आ चुके हैं। इस गाने के जरिए उन्होंने दुबई जैसी खूबसूरत जगह को एक शानदार ट्रिब्यूट दिया था। गाने में सानिया मिर्जा, क्रिस गेल समेत कुछ और जाने माने लोकर नाम शामिल थे। सूरज जो फिलहाल अपने एक्टिंग डेब्यू की शूरुआत कर रहे हैं, के काली तेरी गाने को भी दर्शकों ने पसंद किया था।

वहीं इस गाने में नजर आ रहीं एरिका फर्नांडिस टीवी इंडस्ट्री की एक पापुलर एक्ट्रेस हैं और पहले ही से अपने फैन्स के दिलों में बसी हई हैं।

इश्क हुआ के बारे में अपना अनुभव शेयर करते हुए कंपोजर मोहसिन ने कहा कि ये इतना शानदार गीत है कि इसे बनाने के दौरान हमाने काफी अच्छा समय बिताया था और हमारा मानना है कि यह इस वेलेंटाइन डे को और भी यादगार बना देगा।

कंपोजर जावेद का कहते हैं, “इश्क हुआ हम सभी के लिए एक बहुत ही खास है, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इस गाने को लेकर ऐसा ही महसूस करेंगे।”

एक्टर सूरज ने कहा, ‘इश्क हुआ’ की शूटिंग का मेरा अनुभव शानदार रहा है। एरिका और पूरी टीम बेहतरीन थी। मैं दर्शकों से हमारी रोमांटिक म्यूजिकल स्टोरी देखने की गुजारिश करना चाहता हूं।”

तो जावेद-मोहसिन द्वारा कंपोज्ड, दानिश साबरी द्वारा लिखित, जावेद अली और आकृति मेहरा द्वारा गाया गया, द्रुवाल पटेल द्वारा निर्देशित और रविंदर सोनी द्वारा निर्मित इश्क हुआ के साथ ढेर सारें इमोशन्स को महसूस कीजिए और अपने वेलेंटाइन डे को बनाइए और भी खास। यह गाना 10 फरवरी से केवल ब्लू म्यूजिक लेबल यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *