Headlines

4500mAh बैटरी, 8GB रैम, 64MP कैमरा के साथ रंग बदलने वाला फोन Vivo Y100 5G इस कीमत में होगा लॉन्च!

4500mAh बैटरी, 8GB रैम, 64MP कैमरा के साथ रंग बदलने वाला फोन Vivo Y100 5G इस कीमत में होगा लॉन्च!

Vivo Y100 भारत में 16 फरवरी को लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी हफ्ता भर पहले इसके अधिकारिक लॉन्च को टीज कर चुकी है। हालांकि फोन के कलर वेरिएंट्स और इसके कलर चेंजिंग फीचर के अलावा कंपनी ने इसके स्पेक्स को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है। कंपनी का यह फोन कलर चेंजिंग पैनल के साथ आने वाला है जो कि इसके खास और अनोखे फीचर्स में से एक होगा। लेकिन लॉन्च के एक दिन पहले इसके प्राइस, रेंडर्स और स्पेसिफिकेशंस लीक हो गए हैं। चलिए आपको बताते हैं कि लेटेस्ट अपडेट Vivo Y100 के बारे में क्या कहता है। 

Vivo की ओर से भारत में Vivo Y100 कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन होगा जो कि कल यानि 16 फरवरी को लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी ने इसके लॉन्च को इसकी भारतीय अधिकारिक वेबसाइट पर हफ्ते भर पहले ही टीज कर दिया था। यह फोन कलर चेंजिंग पैनल के साथ आने वाला है जो कि इसका अनोखा फीचर होगा।
 

फोन को लेकर टिप्स्टर अभिषेक यादव खुलासा कर चुके हैं कि इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये होने वाली है। 

Vivo Y100 5G के स्पेसिफिकेशंस, प्राइस को लेकर टिप्स्टर सुधांशु अम्भोरे ने भी अब लेटेस्ट अपडेट दिया है जिसके मुताबिक, Vivo Y100 5G में 6.38 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा जिसमें FHD+ रिजॉल्यूशन होगा और 90Hz का रिफ्रेश रेट होगा। इसमें 360Hz टच सैम्पलिंग रेट होगा। कैमरा की बात करें तो इसमें 64MP का मेन सेंसर होगा जिसमें OIS सपोर्ट भी होगा। इसमें f/1.7 अपर्चर होगा। मेन कैमरा के साथ इसमें 2 और लेंस होंगे जिसमें 2 मेगापिक्सल का f/2.4 अपर्चर वाला डेप्थ सेंसर होगा और 2 मेगापिक्सल का f/2.4 अपर्चर वाला मैक्रो सेंसर होगा। 

सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा जिसमें f/2.0 अपर्चर होगा। पावर के लिए इसमें 4500mAh बैटरी दी जा सकती है जिसके साथ में 44W फ्लैश चार्ज सपोर्ट भी कंपनी देने वाली है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर दिए जाने की बात कही गई है। जहां तक इसके ऑपरेटिंग सिस्टम की बात है, यह लेटेस्ट Android 13 आधारित Funtouch OS 13 वर्जन के साथ आने वाला है। फोन में Dimensity 9000 SoC दिया गया है जिसके साथ 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला शुरुआती मॉडल देखने को मिल सकता है। फोन गोल्ड, ब्लू और ब्लैक कलर वेरिएंट्स में पेश किया जा सकता है। कंपनी ने अधिकारिक रूप से इन स्पेसिफिकेशंस की पुष्टि नहीं की है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *