Headlines

50MP कैमरा, 8GB RAM के साथ Lava Agni 2 5G देगा दस्तक, कीमत से स्पेसिफिकेशंस तक जानें सबकुछ

50MP कैमरा, 8GB RAM के साथ Lava Agni 2 5G देगा दस्तक, कीमत से स्पेसिफिकेशंस तक जानें सबकुछ

Lava ने बीते साल नवंबर में भारत में Lava Agni 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब लावा अपने 5जी स्मार्टफोन के सक्सेसर के लेकर आने वाला है। हाल ही में Lava Agni 2 5G के मुख्य स्पेसिफिकेशंस से लेकर लॉन्च तारीख के साथ-साथ अनुमानित कीमत आदि की जानकारी ऑनलाइन नजर आई है। कंपनी लावा के इस आगामी 5 फोन का प्रो वेरिएंट भी लेकर आ सकती है। यहां हम आपको Lava Agni 2 5G के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।
 

Lava Agni 2 5G की अनुमानित कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो Lava Agni 2 5G की कीमत 20 हजार रुपये से 25 हजार रुपये के बीच हो सकती है। उपलब्धता की बात की जाए तो Agni 2 5G मार्च या अप्रैल के मध्य तक लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि Lava Agni 5G 8GB RAM + 128GB स्टोरेज के साथ नवंबर, 2021 में 19,999 रुपये में लॉन्च किया गया था।
 

Lava Agni 2 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Pricebaba के मुताबिक, Lava Agni 2 5G अपने से पहले वाले मॉडल के मुकाबले में कुछ अपग्रेड के साथ आएगा। डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले होगी, जिसका HD + रेजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट होगी। सेफ्टी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो Agni 2 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है, जिसमें  OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा मिलने की उम्मीद है। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर मिलेगा।

कथित तौर पर Lava Agni 2 5G पर हार्डवेयर अपग्रेड मिलेगा। प्रोसेसर की बात की जाए तो इस फोन में पुराने मॉडल पर Dimensity 810 के मुकाबले में MediaTek Dimensity 1080 SoC मिलने की की उम्मीद है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB तक बम्प-अप रैम भी मिलेगी। वहीं 128जीबी तक ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलेगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकेगा। बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी जो कि एडवांस 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। आने वाले समय में Lava Agni 2 5G को लेकर ज्यादा जानकारी मिलने की संभावना है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *