Headlines

15.6 इंच डिस्प्ले, 10 घंटे वीडियो प्लेबैक, 45W फास्ट चार्ज के साथ Infinix INBook Y1 Plus लैपटॉप अगले हफ्ते होगा लॉन्च!

15.6 इंच डिस्प्ले, 10 घंटे वीडियो प्लेबैक, 45W फास्ट चार्ज के साथ Infinix INBook Y1 Plus लैपटॉप अगले हफ्ते होगा लॉन्च!

Infinix जल्द ही भारत में अपना नया लैपटॉप पेश कर सकती है। कंपनी इसे Infinix INBook Y1 Plus के नाम से लॉन्च कर सकती है, जैसा कि लेटेस्ट अपडेट में सामने आया है। Infinix INBook Y1 Plus के कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस भी सामने आ चुके हैं। इसे सिल्वर, ब्लू और ग्रे कलर में पेश किया जाएगा, ऐसा कहा गया है। Infinix INBook Y1 Plus में 15.6 इंच डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। इसमें 250 निट्स की ब्राइटनेस बताई गई और यह नैरो बेजल वाले डिजाइन के साथ आएगा। 

Infinix INBook Y1 Plus कंपनी का लेटेस्ट लैपटॉप होगा जो कि अगले हफ्ते लॉन्च हो सकता है। यह Flipkart पर लॉन्च किया जाएगा। Infinix ने Flipkart पर इसके लिए एक माइक्रोसाइट भी लाइव कर दी है जिसका स्क्रीन शॉट टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसमें कंपनी ने लैपटॉप के मेन स्पेसिफिकेशंस से भी पर्दा उठा दिया है। लैपटॉप को कंपनी आकर्षक कलर्स में पेश करने जा रही है जिसमें सिल्वर, ब्लू और ग्रे भी शामिल है। इसके साथ ही इसमें कई और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा भी किया गया है। 

 

Infinix INBook Y1 Plus के स्पेसिफिकेशंस

Infinix INBook Y1 Plus में 15.6 इंच का डिस्प्ले बताया गया है जो कि FHD+ रिजॉल्यूशन के साथ होगा। इसमें 250 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है और 86% RGB कलर गेमट सपोर्ट है। इसमें फ्रंट में डुअल स्टीरियो स्पीकर मिलते हैं जिसमें 2W का साउंड आउटपुट दिया गया है। डिवाइस में 50Whr की बैटरी बताई गई है। इसके बारे में कहा गया है कि यह 10 घंटे का वीडियो प्लेबैक दे सकती है। 

इनफिनिक्स इनबुक वाई1 प्लस में 45W चार्जिंग का सपोर्ट देखने को मिलेगा। इसमें चार्जिंग के लिए कंपनी ने टाइप-C पोर्ट दिया है। इसके बारे में कहा गया है कि यह 1 घंटे में डिवाइस को 75% तक चार्ज कर सकता है। प्रोसेसिंग के लिए इसमें Intel Core चिप होगा। इसके अलावा कंपनी ने अभी इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में पूरी जानकारी साझा नहीं की है। टिप्स्टर का कहना है कि यह लैपटॉप अगले हफ्ते लॉन्च किया जा सकता है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *