Headlines

12GB रैम, 50MP कैमरा, Dimensity 9000+ के साथ 2 डिस्प्ले वाले Oppo Find N2 Flip का लॉन्च आज ऐसे देखें लाइव

12GB रैम, 50MP कैमरा, Dimensity 9000+ के साथ 2 डिस्प्ले वाले Oppo Find N2 Flip का लॉन्च आज ऐसे देखें लाइव

Oppo आज अपना पहला फोल्डेबल फोन Oppo Find N2 Flip लॉन्च करने जा रही है जो कि एक ग्लोबल लॉन्च होने वाला है। कंपनी इसकी पुष्टि कई दिन पहले कर चुकी है। वहीं कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर भी इसे टीज किया जा चुका है। इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में जो अफवाहें अभी तक सामने आई हैं, उसके मुताबिक फोन में 6.8 इंच डिस्प्ले हो सकता है। इसमें Dimensity 9000+ चिपसेट देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इसकी प्राइसिंग और अन्य फीचर्स के बारे में भी हाल ही में कई लीक्स सामने आ चुके हैं। फोन के लॉन्च से लेकर प्राइस और स्पेक्स के बारे में अभी तक मिली पूरी जानकारी हम आपको यहां बताने जा रहे हैं। 

Oppo Find N2 Flip आज ग्लोबल लेवल पर लॉन्च होने जा रहा है। भारत में फोन के लॉन्च का समय शाम 8:00 बजे के लिए निर्धारित है। इसके बारे में ओप्पो इंडिया ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी एक दिन पहले ही पुष्टि कर दी थी। साथ कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर भी इसे टीज किया जा चुका है। इसके लॉन्च को आप कंपनी के अधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं। इसका लिंक हम आपको यहां उपलब्ध करवा करवा रहे हैं- 

Oppo Find N2 Flip के बारे में कंपनी ने अधिकारिक तौर पर स्पेसिफिकेशंस की पुष्टि नहीं की है, लेकिन अभी तक फोन के बारे में कई लीक्स सामने आए हैं। जिनके मुताबिक, फोन में 6.8 इंच फुलएचडी प्लस मेन डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। यह एक एमोलेड पैनल बताया गया है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकता है। दूसरा डिस्प्ले 3.26 इंच एमोलेड पैनल हो सकता है जो आउटर साइड में होगा। इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकता है। फोन में MediaTek Dimensity 9000+ चिपसेट होने की बात कही गई है। इसमें 16GB रैम और 512GB स्टोरेज देखने को मिल सकती है।  

Oppo Find N2 Flip में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है। इसकी बैटरी कैपिसिटी 4300mAh हो सकती है जिसके साथ में 44W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट देखने को मिल सकता है। जहां तक इसकी कीमत की बात है, रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इसका प्राइस 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए 80 हजार रुपये तक हो सकता है। वहीं इसके 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए कीमत 90 हजार रुपये तक हो सकती है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *