Headlines

7 हजार रुपये सस्ता मिल रहा Nothing Phone 1, लिमिटेड ऑफर में करें खरीदारी

7 हजार रुपये सस्ता मिल रहा Nothing Phone 1, लिमिटेड ऑफर में करें खरीदारी

Nothing ने बीते साल भारतीय बाजार में Nothing Phone 1 को पेश किया था। अब आपने तब इस फोन को नहीं खरीदा था तो अब इसे सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट Flipkart पर नथिंग फोन 1 पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा डील को शानदार बनाने के लिए बैंक ऑफर को भी साथ में लगाया जा सकता है। यहां हम आपको Nothing Phone 1 पर मिलने वाले डिस्काउंट के साथ-साथ फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी बता रहे हैं।
 

Nothing Phone 1 की कीमत

कीमत की बात की जाए तो Nothing Phone 1 8GB RAM/128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपये है, लेकिन 28 प्रतिशत छूट के बाद 26,999 रुपये में मिल रहा है। इस फोन को महज 1,672 रुपये प्रति माह ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। यह फोन बीते साल जुलाई में लॉन्च किया गया था तब कीमत 32,999 रुपये थी।
 

Nothing Phone 1 पर बैंक ऑफर

अगर आप HSBC Bank, IndusInd Bank, OneCard क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन करते हैं तो 10 प्रतिशत यानी कि 1 हजार रुपये तक छूट मिल सकती है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिल सकता है। बैंक ऑफर लगाने के बाद यह फोन 25,999 रुपये में मिल सकता है।
 

Nothing Phone 1 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Nothing Phone 1 में 6.55 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन पिक्सल है। 8GB RAM और 128GB स्टोरेज दी गई है। कैमरा की बात की जाए तो इस फोन में f/1.88 अपर्चर के साथ 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और f/2.2 अपर्चर के साथ 50 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में f/2.45 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। बैटरी की बात की जाए तो इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है जो कि 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

प्रोसेसर की बात की जाए तो इस फोन में Qualcomm Snapdragon 778G+ प्रोसेसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में 5G, 4G एलटीई, वाई-फाई 6, वाई-फाई 6 डायरेक्ट, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी, जीपीएस/ए-जीपीएस, ग्लोनास, गैलीलियो, क्यूजेडएसएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलता है। सेंसर की बात करें तो इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, इलेक्ट्रॉनिक कंपास, जायरोस्कोप, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिया गया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *