Headlines

Realme GT Neo5 के 1TB वेरिएंट की जोरदार डिमांड, सभी यूनिट्स बिकी

Realme GT Neo5 के 1TB वेरिएंट की जोरदार डिमांड, सभी यूनिट्स बिकी

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Realme के GT Neo5 1 TB वेरिएंट को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इसकी सभी यूनिट्स बिक गई हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को हाल ही में चीन में लॉन्च किया था। इसे अभी तक का सबसे अधिक बिकने वाला Android 1TB स्मार्टफोन बताया जा रहा है। 

Realme के डायरेक्टर, Song Qi ने बताया कि इस स्मार्टफोन की सप्लाई कम नहीं थी, बल्कि इसकी डिमांड अनुमान से अधिक रही है। यह स्मार्टफोन परफॉर्मेंस और कुछ अन्य मापदंडों पर बेहतर है। इसमें Snapdragon 8+ चिप है। हाई फ्रेम रेट्स और पावर की कम खपत के साथ गेमिंग का यह अच्छा एक्सपीरिएंस देता है। इसका फ्रंट डिजाइन सामान्य है लेकिन रियर में एक बड़ा कैमरा दिया गया। इसमें कैमरा सिस्टम के दायीं ओर एक ट्रांसपेरेंट विंडो और LED लाइटिंग दी गई है। Realme GT Neo5 कंपनी के  Whirlwind मेमोरी इंजन से लैस है जो 45 तक बैकग्राउंड एप्लिकेशंस को एक साथ चला सकता है। यह 16GB+1TB तक की फुल लेवल फ्लैश मेमोरी को सपोर्ट करता है। 

इस स्मार्टफोन का प्राइस 3,499 युआन है। यह इसके स्पेसिफिकेशंस के लिए निश्चित तौर पर एक अच्छा प्राइस है। पिछले सप्ताह कंपनी ने भारत में Realme 10 Pro Coca-Cola Edition को लॉन्च किया था। Realme 10 Pro का यह स्पेशल वर्जन, स्टैंडर्ड वर्जन जैसे स्पेसिफिकेशंस से लैस है। इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.72 इंच की फुल-एचडी+ एलसीडी स्क्रीन है। प्रोसेसर के लिए यह फोन Snapdragon 695 5G SoC से लैस है, जिसके साथ Adreno A619 GPU दिया गया है। 

इसके अलावा यह नया Realme स्मार्टफोन एक क्रॉप्ड कोका-कोला लोगो के साथ मैट इमिटेशन मेटल प्रोसेस को सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन में के 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट का प्राइस 20,999 रुपये है। रियलमी के इस स्मार्टफोन के बैक पर कोका-कोला लोगो के साथ ब्लैक कलर वेरिएंट है। रियलमी 10 प्रो कोका-कोला एडिशन की सीमित यूनिट्स बेची जाएंगी। इसमें  6.72 इंच का फुल HD+ LCD डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x 2,400 पिक्सल, 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 695 5G SoC दिया गया है। स्टोरेज के लिए इसमें 8GB LPDDR4x RAM और 128GB UFS 2.2 है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के इस्तेमाल से 1TB तक बढ़ा सकते हैं। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *