Headlines

50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ Poco C55 लेगा एंट्री, 10 हजार के अंदर होगी कीमत, जानें स्पेसिफिकेशंस

50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ Poco C55 लेगा एंट्री, 10 हजार के अंदर होगी कीमत, जानें स्पेसिफिकेशंस

Poco ने कंफर्म किया है कि वह जल्द ही भारत में एक किफायती सी सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करेगा, जिसका नाम Poco C55 होगा। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह एक रीब्रांडेड Redmi 12C होगा। बता दें कि Poco ने हाल ही में भारत के साथ-साथ कई ग्लोबल मार्केट में Poco X5 और Poco X5 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। अब कंपनी सीरीज में एक और मॉडल शामिल कर सकती है, जिसे Poco X5 GT कहा जाता है। यहां हम आपको पोको के आगामी स्मार्टफोन Poco C55 के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।
 

Poco C55 की अनुमानित कीमत

कीमत की बात की जाए तो Poco C55 की अनुमानित शुरुआती कीमत 10,000 रुपये के तहत हो सकती है। हालांकि सही कीमत की जानकारी लॉन्च के वक्त ही पता चलेगी।

ट्विटर के जरिए पोको ने भारत में Poco C55 के लॉन्च को कंफर्म किया। हालांकि ब्रांड ने सटीक तारीख का खुलासा नहीं किया, लेकिन यह फोन जल्द ही आ रहा है। ट्वीट में स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन या डिजाइन का खुलासा भी नहीं हुआ है। हालांकि, पहले वाली कई रिपोर्ट्स से पता चला कि C55 एक रीब्रांडेड Redmi 12C होगा, जिसे हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया था। Poco C55 हाल ही में लॉन्च हुए Poco C50 का नेक्स्ट वर्जन होने की उम्मीद है। यह फोन बेहतर स्पेसिफिकेशन और डिजाइन के साथ एक बजट स्मार्टफोन के तौर पर एंट्री ले सकता है।

टिपस्टर योगेश बरार द्वारा शेयर की गई एक लीक फोटो से साफ होता है कि फोन में ब्रांड के सिग्नेचर कैमरा बार के साथ एक लेदर फिनिश देखने को मिलेगा। ऐसा नजर आ रहा है कि Poco C55 में रियर में ड्यूल डुअल कैमरा सेंसर दिया गया है। इस फोन में सेफ्टी के लिए पीछे की ओर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। कलर की बात करें तो यह स्मार्टफोन फॉरेस्ट ग्रीन कलर में है और यह काफी अच्छा लग रहा है।
 

Poco C55 के अनुमानित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Poco C55 में 6.71 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी जा सकती है, जिसका HD + 1650 × 720 पिक्सल रेजॉल्यूशन होगा। स्टोरेज की बात की जाए तो इस फोन में 6GB RAM और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज मिल सकती है। प्रोसेसर की बात की जाए तो इस फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया जा सकता है। बैटरी की बात की जाए तो इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है जो कि 10W चार्जिंग को सपोर्ट करने की उम्मीद है। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिल सकता है। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *