Headlines

Samsung New 2023 WindFree Air Conditioner Lineup Launched in India Price Rs 35599 PM 2.5 Filteration Advance AI Features Availability Details

PM 2.5 फिल्टर और AI फीचर्स वाली Samsung WindFree एयर कंडीशनर (AC) सीरीज भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Samsung ने भारत में WindFree एयर कंडीशनर की अपनी 2023 लाइनअप की घोषणा की है। AC की नई रेंज तेज कूलिंग, बेहतर एनर्जी एफिशिएंसी और पहले से अधिक फीचर्स से लैस आती है। कंपनी के अनुसार, नए डुअल-टोन डिजाइन वाले ये AC इन-बिल्ट एयर प्यूरीफायर और 4-इन-1 PM2.5 एयर फिल्टर से लैस आते हैं। कंपनी का दावा है कि नई लाइनअप 90% तक हानिकारक बैक्टीरिया, 99% तक वायरस और 98% तक एलर्जी को कम करती है।

Samsung के अनुसार, लेटेस्ट WindFree 2023 AC रेंज की भारत में शुरुआती कीमत 35,599 रुपये रखी गई है। नए एसी सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स के साथ-साथ ऑनलाइन Flipkart, Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे। Samsung की नई 2023 WindFree एसी लाइनअप डुअल-टोन डिजाइन के साथ आती है और इन AC को दो नए कलर – रोज ग्रे और एयरी मिंट में खरीदा जा सकता है। 

सैमसंग AC की 2023 लाइनअप के चुनिंदा मॉडलों में एक इन-बिल्ट एयर प्यूरीफायर मिलता है। इसके अलावा, इसमें एडवांस फिल्ट्रेशन तकनीक के साथ 4-इन-1 PM2.5 एयर फिल्टर भी शामिल किया गया है। कंपनी का दावा है कि एयर कंडीशनर 90% तक हानिकारक बैक्टीरिया, 99% तक वायरस और 98% तक एलर्जी को कम करता है।

इसके अलावा, एसी मोशन डिटेक्ट सेंसर से लैस हैं, कंपनी का दावा है कि ये एयर कंडीशनर स्वचालित रूप से एनर्जी-सेविंग मोड में चले जाते हैं, यदि 20 मिनट तक कोई हलचल नहीं होती है, जिससे 43% पावर की बचत होती है। कंपनी के अनुसार, इन AC को यदि लगभग 20 मिनट तक किसी मानव गतिविधी का पता नहीं चलता है, तो ये विंडफ्री मोड सक्रिय कर देते हैं। लेकिन जैसे ही यह गतिविधि का पता लगाता है, पिछला ऑपरेशन फिर से शुरू हो जाता है।

कुछ AC एआई-आधारित फीचर्स के साथ आते हैं और वेलकम कूलिंग, वॉयस कंट्रोल और एआई एनर्जी मोड जैसी सुविधाओं की पेशकश करते हैं। विंडफ्री एसी में स्लीप मोड को भी बेहतर बनाए जाने का दावा किया गया है, जो सामान्य कूलिंग मोड की तुलना में 69% तक एनर्जी बचाता है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *