Headlines

भिलाई के स्टील कंपनी के इंचार्ज के साथ किए थे लूटपाट तीन आरोपी गिरफ्तार..

भिलाई। दुर्ग जिले के भिलाई तीन थाना अंतर्गत एक चौकाने वाली लूट की घटना हुई। लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश इतने दबंग थे कि उन्होंने पहले तो युवक से लूटपाट की। उसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके घर पहुंच गए। वहां युवक के सामने ही उसकी पत्नी से छेड़छाड़ करने लगे और उसके गहने तक लूट लिए। इस दौरान महिला के बेटे ने पड़ोसी को फोन किया और सूचना पुलिस तक पहुंचाई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

भिलाई-3 पुलिस ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी चरोदा निवासी नरेश कुमार साहू (47वर्ष) रायपुर के गोदावरी स्टील कंपनी में शिफ्ट इंचार्ज के पद पर कार्यरत हैं। वह शुक्रवार तड़के 4.20 बजे घर से ड्यूटी जाने सिलतरा के लिए पैदल निकला था। सुबह 4.30 बजे के करीब वह जैसे ही चरोदा बाजार के पास पहुंचा था दादर की ओर से तीन युवक एक मोटर साइकिल में आए। उन्होंने बाइक रोककर नरेश से कहा कि पेट्रोल खत्म हो गया है। पेट्रोल के लिए पैसा नहीं है। युवकों ने नरेश से पैसों की मांग की तो उसने मना कर दिया।

पैसा नहीं देने पर बदमाशों ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और उसका मोबाइल व पर्स छीन लिया। इसके बाद उसे अपनी बाइक में बैठाया और उसे मारते हुए उसके घर जा पहुंचे। घर पहुंचते ही वो लोग अंदर घुस गए और नरेश की पत्नी के साथ छेड़छाड करने लगे। उन्होंने गाली गलौज करते उसके गहने उतरवा लिए। मां के साथ छेड़छाड़ करता देख उनका बेटा जब उसे बचाने पहुंचा तो बदमाशों ने बेटे के साथ भी मारपीट की। बेटा डर के मारे वहीं छिप गया और किसी तरह पीछे के गेट से बाहर आया और पड़ोसी को सूचना दी। इसके बाद पड़ोसियों ने भिलाई तीन पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद भिलाई तीन पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को गिरफ्तार किया।

ये आरोपी किए गए गिरफ्तार
भिलाई तीन पुलिस ने आरोपी अजीत कुमार (20 वर्ष) निवासी आदर्श नगर चरोदा, अभिषेक थापा (19 वर्ष) शिवाजी चौक व विकास कुमार राणा (19 वर्ष) निवासी भिलाई-3 रेलवे कॉलोनी को गिरफ्तार किया है। वो लोग पुलिस को देखकर भागने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ फिरौती के लिए अपहरण, लूट, महिला से छेड़छाड़, महिला से गाली गलौज, हत्या करने के आशय से अपहरण करना, घर में घुसकर मारपीट करना और घर में घुसकर लूटपाट करना जैसे बड़ी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *