Headlines

आज का राशिफल सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

आज का राशिफल: ज्योतिष के अनुसार 18 फरवरी 2023, शनिवार का दिन महत्वपूर्ण है. जानते है आज आपके तारे क्या बता रहें है. आइए जानते हैं आज का राशिफल…

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ खास रहने वाला है. आपकी समाज में शुभ व्यय से यश कीर्ति बढ़ेगी और आपको किसी डील को फाइनल करने का मौका मिलेगा, लेकिन आप अपने मन में चल रही बातें किसी से शेयर ना करें, नहीं तो वह इसका फायदा उठा सकते हैं और आपका कोई मित्र आपसे धन उधार मांग सकता है.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन अनुकूल रहने वाला है. आपको उलझनों के बावजूद अपने काम में राहत मिलेगी और परिवार में किसी सदस्य के मन की इच्छा की पूर्ति होने के कारण मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. किसी कानूनी विवाद में आपको स्थान परिवर्तन करना पड़ सकता है.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन विशेष रूप से फलदायक रहने वाला है और आपको रिलैक्स होकर अपने व्यापार की कुछ योजनाओं के बारे में सोचना होगा, तभी आप उनमे आगे बढ़ पाएंगे. जो काम आपके लिए अत्यधिक प्रिय हो, आज उसे ही करें, क्योंकि आपको प्रत्येक काम में सफलता मिलने की पूरी संभावना बनती दिख रही है.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. ऑफिस में आप अपने विचारों से माहौल को सामान्य बनाने में कामयाब रहेंगे और अपने रुके हुए कामों की पूरा कर लेंगे .आज का राशिफल में आप काफी मेहनत और लगन से काम करके किसी बड़ी मुश्किल से आसानी से बाहर निकल पाएंगे.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों के लिए दिन व्यस्तता भरा रहने वाला है और आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित होंगे. कार्य क्षेत्र में आपके वरिष्ठ अधिकारी आपके कुछ बनते हुए कामों में रोड़ा अटकाने की पूरी कोशिश कर सकते हैं. आपको पढ़ाई लिखाई पर थोड़ा ध्यान देना होगा और आप अपने घर किसी पूजा पाठ व भजन कीर्तन आदि का आयोजन भी करा सकते हैं.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए दिन उन्नति दिलाने वाला रहेगा. आपको किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा. आप किसी से वाद-विवाद में ना पड़े, नहीं तो आपको समस्या हो सकती है. आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा और आपकी अपने किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी, जो आपके लिए लाभदायक रहेगी.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों के लिए आज सावधानी से चलने के लिए रहेगा और आप किसी जमीन जायदाद से संबंधित मामले को लेकर आज परेशान रहेंगे और किसी परिजन से बातचीत कर सकते हैं. आप किसी नये प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने का सोच विचार कर सकते हैं. कार्य व्यवहार से जुड़े सभी विवाद आज सुलझते दिख रहे हैं और आपको अपनी पुरानी योजनाओं से अच्छा लाभ मिल सकता है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन काफी अच्छा रहने वाला है. परिवार में सुख शति बनी रहेगी और व्यापार में आपको एक के बाद एक लाभ के अवसर मिलते रहेंगे, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति को भी मजबूती मिलेगी और आप नौकरी के कुछ कामों में यदि नवीनता ला सके, तो आपके लिए अच्छा रहेगा.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों के लिए दिन सावधानी व सतर्कता बरतने के लिए रहेगा. आज आपको अपने किसी परिजन के लिए कुछ रुपयों का इंतजाम करना पड़ सकता है और बिजनेस में आप किसी बाहरी व्यक्ति से सलाह मशवरा ना करें, नहीं तो आपको कोई गलत सलाह दे सकता है. आपको रोजमर्रा के कामों को लेकर समस्या हो सकती है.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आपको संतान की शिक्षा में आ रही समस्याओं को लेकर उनके गुरुजनों से बातचीत करनी होगी और परिवार में किसी सदस्य के विवाह संबंधित कोई फैसला वरिष्ठ सदस्यों की मदद से लेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा. साझेदारी में किसी काम को करना से आज आप अच्छा लाभ कमाएंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुभं राशि के जातको के लिए दिन स्वास्थ्य के मामले में कमजोर रहने वाला है. आप अपने खानपान में बिल्कुल लापरवाही ना बरतें, नहीं तो कुछ मौसमी बीमारी आपको अपनी चपेट में ले सकती हैं. जल्दबाजी में यदि आपने किसी काम को किया, तो आप से कोई भूल हो सकती है और बाद में आपको उसके लिए पछतावा होगा. व्यापार कर रहे लोगों के लिए आज दिन अच्छा रहने वाला है.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातको के लिए दिन लाभदायक रहने वाला है. आप अपनी बुद्धि का प्रयोग करके काफी कुछ पा सकते हैं, इसलिए आप कुछ पारिवारिक मामलों में भी धैर्य बनाए रखें और बिजनेस कर रहे लोगों के लिए आज जोखिम उठाना नुकसानदायक रहेगा, इसलिए आप अपने धन का निवेश बहुत ही सोच विचार कर करें, नहीं तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *