Headlines

Amazon से मंगवाया Rs 12 हजार का टूथ ब्रश, खोला तो निकला MDH चंकी चाट मसाला!

Amazon से मंगवाया Rs 12 हजार का टूथ ब्रश, खोला तो निकला MDH चंकी चाट मसाला!
ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स अब हमारी रोजमर्रा की जरूरतों को सहूलियत से पूरा करने का साधन बन चुकी हैं। जो लोग घर से बाहर निकलकर शॉपिंग में लगने वाले समय की बचत करना चाहते हैं, उनके लिए ये ई-कॉमर्स वेबसाइट्स खरीदारी करने का अच्छा साधन हैं। लेकिन कई बार ऑनलाइन शॉपिंग करना जी का जंजाल भी बन जाता है। ऐसे बहुत से मामले सामने आते हैं जब ई-कॉमर्स साइट मंगवाए गए प्रोडक्ट की जगह कुछ अजब-गजब प्रोडक्ट्स भेज देती हैं। ऐसा ही एक हैरान करने वाला ताजा मामला सामने आया है। आप भी इसे पढ़कर दंग रह जाएंगे।

Amazon, Flipkart जैसे शॉपिंग प्लेटफॉर्म से हर कोई वाकिफ है। कई बार सुविधा की जगह इनसे परेशानी भी हो जाती है। सोशल मीडिया पर ऑनलाइन शॉपिंग से जुड़ा एक पोस्ट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। एक यूजर ने अपना अनुभव लिखा है। @badassflowerbby नाम से ट्विटर यूजर ने सोशल मीडिया पर Amazon के अपने शॉपिंग अनुभव को साझा किया जो कि काफी चौंकाने वाला है। कस्टमर ने 12 हजार रुपये का टूथब्रश ऑर्डर किया। लेकिन ब्रश के बदले में उसे गर्म मसाला मिला।

ये घटना वैसे तो बहुत नई नहीं है, क्योंकि इस तरह के मामले में सुनने में अक्सर आते हैं कि किसी प्रोडक्ट के पैकेट में पत्थर निकल आए तो किसी में कुछ। खैर, इस यूजर ने इस अनुभव को सोशल मीडिया पर भी लोगों के साथ बांटा। यूजर का कहना है कि उसने इसकी शिकायत भी की लेकिन अब तक उसे इसका समाधान नहीं मिला है।

यूजर ने पोस्ट में बताया है कि उनकी मां ने 12 हजार रुपये की कीमत का टूथब्रश ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म से मंगवाया था लेकिन उसके बदले में पार्सल में एमडीएच का चंकी चाट मसाला भेज दिया गया। 12 फरवरी को यूजर ने पोस्ट शेयर किया था। इसे अब तक हजारों लोगों ने देखा है और इसे 70 हजार के करीब व्यूज मिल चुके हैं। यूजर ने लिखा है कि उनका ऑर्डर कैश ऑन डिलीवरी था। आपका इस तरह के शॉपिंग एक्पीरियंस के बारे में क्या कहना है, कमेंट्स में आप बता सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *