Headlines

Tata Motors ने Tata Punch, Tiago, Altroz, Tigor की कीमत में की बढ़ोत्तरी, जानें नई कीमत

Tata Motors ने Tata Punch, Tiago, Altroz, Tigor की कीमत में की बढ़ोत्तरी, जानें नई कीमत

भारत के ऑटोमोबाइल मार्केट में Tata Motors टॉप कंपनियों में शामिल है। अगर आप भी टाटा की कोई कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो एक बार इस खबर पर नजर डाल लें, क्योंकि Tata Motors ने अपनी कारों में कई मॉडल्स की कीमतों में इजाफा कर दिया है जिसमें Tata Punch, Tata Tiago, Tata Altroz के अलावा भी कई और मॉडल शामिल हैं। इसके अलावा कंपनी ने रेंज को BS6 के साथ अपडेट किया है। इसके चलते कारों की कीमतें बढ़ गई हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस कार की कीमत में कितनी बढ़ोत्तरी हुई है। 

Tata Punch की नई कीमत
Tata Punch की एक्स शोरूम कीमत 5.99 लाख से 9.54 लाख रुपये तक जाती है। इसके बेस वेरिएंट में 3 हजार रुपये की बढ़ोत्तरी की गई है। फाइनेंशिअल एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, इसके दूसरे वेरिएंट्स की कीमत 10 हजार रुपये तक बढ़ गई है। यह एक कॉम्पेक्ट SUV के तौर पर खरीदी जाने वाली एक पॉपुलर कार है। कंपनी ने इसके काजीरंगा एडिशन को बंद कर दिया है। कंपनी इसका सीएनजी वेरिएंट भी लॉन्च करने की तैयारी में है, ऐसा कहा गया है। 

Tata Tigor की नई कीमत 
टाटा टिगोर की कीमत में कंपनी ने 10 हजार रुपये से 15 हजार रुपये तक की बढ़ोत्तरी की है। कंपनी ने इसका EV मॉडल भी लॉन्च किया हुआ है। साथ ही पेट्रोल और सीएनजी में भी खरीदी जा सकती है। यह कार कॉम्पेक्ट सीडान के तौर पर खरीदी जाने पॉपुलर कार है। 

Tata Altroz की नई कीमत
Tata Motors ने Altroz के पेट्रोल वेरिएंट को 10 हजार रुपये तक महंगा कर दिया है। वहीं, इसके डीजल वेरिएंट की कीमत में 15 हजार रुपये का इजाफा हो गया है। इसके टर्बो पेट्रोल वेरिएंट को भी महंगा कर दिया गया है जिसमें 5 हजार से 15 हजार रुपये तक का इजाफा किया गया है। 

Tata Tiago की नई कीमत 
Tata Tiago कंपनी की कॉम्पेक्ट कारों में काफी पॉपुलर मॉडल है। कंपनी ने इसमें टायर के प्रेशर को मॉनिटर करने वाला सिस्टम नई फीचर के तौर पर दिया है। इसे TPMS कहा है। इसके बाद इसकी कीमत में 10 हजार से 15 हजार रुपये तक की बढ़ोत्तरी की गई है। तो अगर आप इनमें से टाटा की कोई कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो एक बार कारों की कीमतों में हुए बदलावों की जानकारी जरूर ले लें। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *