Headlines

Redmi 12C की फोटो हुईं लीक, लॉन्च से पहले जानें कैसा होगा स्मार्टफोन

चीनी टेक दिग्गज Xiaomi मार्केट में Redmi 12C स्मार्टफोन को लाने की तैयारी कर रही है। ऐसा माना जा रहा है कि Redmi 12C पर अभी काम चल रहा है और जल्द ही इसकी एंट्री के बारे में जानकारी मिल सकती है। हालांकि, शाओमी के आगामी स्मार्टफोन की रियल वर्ल्ड इमेज ऑफिशियल लॉन्च से पहले लीक हो गई हैं। लीक फोटोज से फोन के डिजाइन और लुक आदि का पता चलता है।

ध्यान देने वाली बात यह है कि यह स्मार्टफोन चीनी मार्केट में पहले ही पेश किया जा चुका है। लीक हुई फोटोज में आगामी फोन के फॉर्म फैक्टर, डिजाइन और पैकेजिंग बॉक्स का पता चला है। स्मार्टफोन का पैकेजिंग बॉक्स पहले वाले Xiaomi स्मार्टफोन्स जैसा है, जिसमें कोई बदलाव नजर नहीं आया है। फोन में एक कैमरा बम्प है जो साफ तौर पर Redmi Note 10 फोन जैसा है।

कंपनी ने कैमरा बम्प की पहली लेयर को बड़ा किया है और इसे फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ जोड़ा है। Redmi ब्रांड कैमरा बम्प के पास ही दिया गया है। लीक हुई इमेज में फोन बैक पैनल पर जिग-जैग पैटर्न के साथ नजर आता है। बटन अन्य किसी भी शाओमी स्मार्टफोन जैसे ही हैं, जिसमें फोन के दाईं ओर फ्रेम पर पावर और वॉल्यूम कंट्रोल मौजूद हैं। फोन का लुक काफी आकर्षक है। आने वाले समय फोन के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी मिल सकती है।

Redmi 12C के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Redmi 12C में  6.71 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1650 पिक्सल है। यह फोन ऑक्टा कोर MediaTek Helio G85 प्रोसेसर के साथ आता है। कैमरा सेटअप के तौर पर इस फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं इसके रियर में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया गया है। इस फोन में 4GB RAM और 64GB स्टोरेज मिलती है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। ऑपरेटिंग सिस्टम के यह फोन Android 12 पर काम करता है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और एक्सेलेरोमीटर सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ 5.1, 3.5mm हेडफोन जैक और ड्यूल सिम सपोर्ट दिया गया है।
 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *