Headlines

9,999 रुपये में मिल रहा 200 मेगापिक्सल कैमरा वाला धांसू स्मार्टफोन!, लगाना होगा एक्सचेंज ऑफर

Infinix Zero Ultra: 9,999 रुपये में मिल रहा 200MP कैमरा वाला धांसू स्मार्टफोन!, लगाना होगा एक्सचेंज ऑफर

अगर आप 200 मेगापिक्सल कैमरा वाला स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं और बजट ज्यादा नहीं तो आपको Infinix के स्मार्टफोन पर नजर डालनी चाहिए। Infinix Zero Ultra किफायती दामों में मिल रहा है। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर यह कीमत में कटौती, एक्सचेंज ऑफर और बैंक डिस्काउंट के साथ सस्ते में खरीदा जा सकता है। यहां हम आपको Infinix Zero Ultra पर मिलने वाली डील के साथ-साथ स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी बता रहे हैं।
 

Infinix Zero Ultra की कीमत

Infinix Zero Ultra के 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की एमआरपी 49,999 रुपये है, हालांकि यह फोन 34 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 32,999 रुपये में लिस्ट किया गया है।
 

Infinix Zero Ultra  पर ऑफर 

बैंक ऑफर की बात की जाए तो Flipkart Axis Bank कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिल सकता है। अगर इस फोन को ईएमआई पर खरीदने का प्लान है तो यह 5,500 रुपये प्रति माह EMI पर मिल सकता है। एक्सचेंज ऑफर में पुराना फोन एक्सचेंज में देने पर 23,000 रुपये तक डिस्काउंट मिल सकता है। ध्यान देने वाली बात यह है कि एक्सचेंज ऑफर का अधिकतम लाभ एक्सचेंज में दिए जाने वाले डिवाइस की मौजूदा कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करता है। एक्सचेंज की उपलब्धता आप अपना एरिया पिन कोड दर्ज करके चेक कर सकते हैं। अगर एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलता है तो प्रभावी कीमत 9,999 रुपये हो जाएगी।
 

Infinix Zero Ultra के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Infinix Zero Ultra में 6.8 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस फोन में 200 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 13 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android 12 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा कोर Mediatek Dimensity 920 प्रोसेसर के साथ आता है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *