Headlines

Xiaomi MIJIA Air Conditioner Cool Editio With 30 Seconds Fast Cooling 5 Level Energy Efficiency Launched Price 1999 CNY Specifications

30 सेकंड में कमरे को ठंडा करेगा नया Xiaomi MIJIA एयर कंडीशनर! इस कीमत पर हुआ लॉन्च

Xiaomi MIJIA Air Conditioner Cool Edition को चीन में लॉन्च किया गया है। एयर कंडीशनर में 1hp क्षमता है, जो इसे 13 वर्ग मीटर तक के कमरे के लिए उपयुक्त बनाता है। कंपनी का दावा है कि यह 30 सेकेंड फास्ट कूलिंग फीचर को सपोर्ट करता है, तो कमरे को जल्दी ठंडा करने का काम करता है। इसमें हाई क्वालिटी कम्प्रेसर मिलने का भी दावा किया गया है। एयर कंडीशनर 55ºC के बाहरी वातावरण में भी काम कर सकता है।

Xiaomi MIJIA Air Conditioner Cool Edition को चीन में लॉन्च किया है, जहां इसकी कीमत 1,999 युआन (करीब 24,000 रुपये) है। हालांकि, Xiaomi इसमें 300 युआन (करीब 3,600 रुपये) की छूट प्रदान कर रही है, जिसके बाद देश में इसकी इफेक्टिव कीमत 1,699 युआन (करीब 20,000 रुपये) हो जाती है। कंपनी का कहना है कि नया AC Xiaomi मॉल के जरिए बुकिंग के लिए उपलब्ध है। फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है कि Xiaomi इस AC को भारत सहित अन्य मार्केट में पेश करेगी या नहीं।

फीचर्स की बात करें, तो Xiaomi MIJIA एयर कंडीशनर कूल एडिशन हाई क्वालिटी कम्प्रेसर और बड़े-व्यास वाले विंड व्हील के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि यह कम शोर के साथ काम करता है। एयर कंडीशनर तेज और अधिक हवा पैदा करता है और कंपनी के दावे अनुसार, 55ºC के बाहरी वातावरण में भी आराम से चल सकता है। 

यह 3.89 की SEER वैल्यू के साथ पांच-स्तरीय एनर्जी एफिशिएंसी डिजाइन का उपयोग करता है, जिसका मतलब है कि एयर कंडीशनर प्रति वर्ष 30kWh बिजली की बचत करने में सक्षम होगा। एयर कंडीशनर स्मार्ट होम इकोसिस्टम के साथ कनेक्ट हो सकता है। यह Xiaomi स्मार्ट होम इकोसिस्टम पर विभिन्न गैजेट्स के लिंकेज को कंट्रोल करने के लिए वॉयस कंट्रोल Xiaoai को भी सपोर्ट करता है।
 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *