Headlines

देर रात तीन दोस्तों ने मिलकर अपने ही एक दोस्त की हत्या,3 आरोपी गिरफ्तार…

भिलाई।भिलाई नगर थाना क्षेत्र के पंथी चौक पर मंगलवार देर रात तीन दोस्तों ने मिलकर अपने ही एक दोस्त की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद तीनों दोस्त शव छोड़कर ढाबे में चिली चिकन खाने चले गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घेराबंदी करके तीनों आरोपियों को रिसाली से पकड़ लिया है। गुरुवार को तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। टीआई राजेश साहू के मुताबिक घटना की सूचना देर रात करीब डेढ़ बजे मिली थी।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी बाली जाल निवासी सेक्टर 9, शंकर तांडी निवासी सेक्टर 9 और सुमित जाल निवासी हुड़को को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों ने धर्मराज सोनानी निवासी गांधी चौक रुआबांधा की मिलकर हत्या की है। आरोपियों को धारा 302 और 34 के तहत गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि तीनों धर्मराज को पंथी चौक पर छोड़ने गए थे। जब उसे छोड़कर लौटने लगे तो धर्मराज ने बाली को कुछ देर साथ में रुकने के लिए कहा था।

जब बाली ने रुकने से मना कर दिया तो धर्मराज ने उसे दो थप्पड़ जड़ दिया। इस पर दोनों में विवाद हो गया। धर्मराज चाकू निकाला और हमले की कोशिश करने लगा। बाली ने धर्मराज से चाकू छीन लिया। इसके बाद आरोपियों ने सौ मीटर तक दौड़ाकर धर्मराज पर चाकू से 9 वार किए। बाली पहले भी जेल जा चुका है। पुलिस के मुताबिक आरोपी सुमित और बाली के खिलाफ पहले भी अपराध दर्ज हो चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *