Headlines

OnePlus 11 Concept का डिजाइन हुआ लीक, MWC 2023 लॉन्च से पहले जानें क्या है खास

OnePlus 11 Concept का डिजाइन हुआ लीक, MWC 2023 लॉन्च से पहले जानें क्या है खास

OnePlus 11 कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन 7 फरवरी को Cloud 11 लॉन्च इवेंट के दौरान टीज किया गया था। कंपनी ने उस इवेंट में OnePlus 11 5G और OnePlus 11R समेत कई अन्य डिवाइसेज को पेश किया था। OnePlus ने कॉन्सेप्ट डिवाइस को टीज करते हुए डिजाइन का खुलासा किया, जो इस महीने के आखिर में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2023 में पेश किया जाएगा। अब OnePlus 11 कॉन्सेप्ट की फोटो ऑनलाइन लीक हो गई है, जिससे इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी मिली। आइए OnePlus 11 Concept के बारे में विस्तार से जानते हैं।

वनप्लस 11 कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप के पास लाइट स्ट्रिप्स हैं जो कि पूरे रियर पैनल तक नजर आती हैं। समान डिजाइन Weibo पर लीक हुई फोटो में दिखा रहा है। रियर में नजर आने वाली आइस ब्लू पाइपलाइन्स काफी शानदार लग रही हैं जैसा कि कंपनी द्वारा दिखाए गए पहले टीजर में नजर आया था।

OnePlus के टीजर से यह अनुमान लगाया जा सकता है कि “फोटो में OnePlus 11 कॉन्सेप्ट की इंजीनियरिंग का पता चलता है, जिसमें आइस ब्लू पाइपलाइन्स उभर कर आ रही हैं। OnePlus 11 कॉन्सेप्ट की पाइपलाइन एक बोल्ड और फ्यूचरिस्टिक यूनिबॉडी ग्लास डिजाइन से प्रेरित है।

वनप्लस 11 कॉन्सेप्ट फोन के डिजाइन को फ्लोइंग बैक के तौर पर जाना जाता है। हालांकि इस फोन के बारे में काफी कम जानकारी है। OnePlus ने यह भी खुलासा नहीं किया है कि टीजर में नजर आने वाली पाइपलाइन्स क्या काम करती हैं, लेकिन जल्द ही इसके बारे में पता चल जाएगा। जी हां वनप्लस 11 कॉन्सेप्ट को 27 फरवरी को बार्सिलोना, स्पेन में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में पेश किया जाएगा।

अब तक टीज और लीक हुआ OnePlus 11 Concept फोन का लुक काफी हद तक Nothing Phone 1 जैसा लगता है। वैसे दोनों फोन के डिजाइन अलग-अलग हैं। ऐसा लग रहा है कि OnePlus 11 कॉन्सेप्ट में एक लिट-अप बैक होगा। वहीं Nothing Phone 1 एक ग्लिफ इंटरफेस के साथ आता है जो यूजर्स को स्पेसिफिक कॉन्टैक्ट्स और नोटिफिकेशन के लिए फोन के रियर पैनल पर लाइट इफेक्ट को बदलने की सुविधा देता है। हालांकि यह नहीं पता है कि वनप्लस 11 कॉन्सेप्ट के रियर की लाइट एक जैसी रहेगी या नहीं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *