Headlines

Apple could Launch iPhone 15 Pro in Dark Red Colour Option

iPhone 15 Pro को डार्क रेड कलर में लॉन्च कर सकती है Apple 

दुनिया भर में लोकप्रिय iPhone की iPhone 14 सीरीज को Apple ने पिछले वर्ष लॉन्च किया था। इस वर्ष कंपनी के iPhone 15 लॉन्च करने की संभावना है। iPhone 15 और iPhone 15 Pro मॉडल्स के कलर ऑप्शंस के बारे में कुछ संकेत मिले हैं। आईफोन की इस सीरीज में नए कलर ऑप्शंस मिल सकते हैं। 

9to5Mac की रिपोर्ट के अनुसार, Apple पहले की तरह इस सीरीज में भी बेस मॉडल को ब्राइट कलर ऑप्शंस में ला सकती है। इनमें डार्क पिंक, लाइट ब्लू कलर्स शामिल हैं। 9to5Mac ने iPhone 15 की नए पिंक और लाइट ब्लू कलर्स में खुद जेनरेट की गई इमेज भी शेयर की हैं। इसके साथ ही रिपोर्ट में बताया गया है कि iPhone 15 में दो नए कलर ऑप्शंस भी हो सकते हैं। हालांकि, एपल की ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। कंपनी नई सीरीज के प्रो मॉडल को स्पेशल कलर्स में भी उपलब्ध करा सकती है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max/Ultra मॉडल्स नए डार्क रेड कलर में आ सकते हैं और इनकी टाइटेनियम फिनिश हो सकती है। 

iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max के बारे में लीक हुई जानकारी में कहा गया था कि इनमें कर्व्ड ऐज के साथ थिन बेजेल्स हो सकते हैं। हालांकि, इनके स्क्रीन साइज iPhone 14 सीरेज के मॉडल्स के जैसे होने की संभावना है। हालांकि, एपल ने इस बारे में कोई संकेत नहीं दिया है और डिजाइन को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है। 

इस सप्ताह एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया था कि Apple Watch के बैंड का जल्द ही कलर बदला जा सकेगा। एपल को इससे जुड़ा एक पेटेंट मिला है। वॉच बैंड का कलर एक ऐप के जरिए एडजस्ट होगा। कलर बदलने वाले फीचर का इस्तेमाल यूजर्स को नोटिफिकेशंस भेजने के लिए भी किया जा सकता है। पेटेंट से पता चलता है कि एपल वॉच बैंड पर इलेक्ट्रोक्रोमिक एलिमेंट्स का इस्तेमाल करेगी, जो कलर को बदलने में सक्षम होते हैं। Patently Apple ने उस पेटेंट को देखा है जिससे एपल को कलर्स एडजस्ट करने वाले वॉच बैंड्स को बनाने की अनुमति मिलेगी। इससे यूजर्स अपनी पसंद और स्टाइल के अनुसार अपने वॉच बैंड्स को कस्टमाइज कर सकेंगे। पेटेंट में कहा गया है कि बैंड्स में इलेक्ट्रोक्रोमिक एलिमेंट्स होंगे, जो मामूली इलेक्ट्रिक करंट को सप्लाई करने पर कलर और ओपेसिटी को एडजस्ट कर सकेंगे। 

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *