Headlines

चोरों ने निगम क्वार्टर में बोला धावा, दो इंजीनियरों के घर को बनाया निशाना,कैश और गहने पार..

दुर्ग। दुर्ग जिले में फिर से एक बड़ी चोरी की वारदात सामने आई है। अज्ञात चोरों ने भिलाई नगर निगम में पदस्थ दो सब इंजीनियरों के घर में लाखों की चोरी की है। सुपेला पुलिस के मुताबिक उनके घर से लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात और नगदी चोरी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बताया कि 77 एमएलजी फिल्टर प्लांट में पदस्थ नगर इंजीनियर सन्नी जांभुकर निगम के स्टाफ क्वार्टर में रहता था। उसने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके घर में उनकी पत्नी रीमा जांभुलकर और लड़का रहते हैं। 24 फरवरी की सुबह 9.30 बजे वे घर में ताला लगाकर अपने घर चरोदा गए थे। अगले दिन शाम 6 बजे जब वो वापस भिलाई आए तो देखा कि घर के अंदर का सारा सामान बिखरा हुआ था।चोर दीवार फांदकर घर के अंदर दाखिल हुए थे। सामने के दरवाजा का कुंडा टूटा हुआ था। उसने वहां आलमारी का लॉकर तोड़कर उसमें रखे दो सोने के कंगन, एक सोने का कड़ा, एक सोने का हार, एक सोने का नेकलेस, एक सोने का मंगलसूत्र, चार सोने की अंगुठी, दो सोने की चेन, पच जोड़ी सोने का नथ और नगदी रकम सहित 10 लाख से अधिक की चोरी कर ले गए।

इंजीनियर के घर से 15 लाख रुपए नगद पार
77 एमएलजी फिल्टर प्लांट नगर निगम स्टाफ क्वार्टर में रहने वाले इंजीनियर रेवती रमन शर्मा ने भी अपने घर में बड़ी चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि वो नगर पालिका कुम्हारी में उप अभियंता के पद पर पदस्थ है। 18 फरवरी की सुबह 10.30 बजे वो अपने परिवार के साथ घर में ताला लगाकर अपने गृहग्राम कवर्धा बहन की शादी में गए थे। 25 फरवरी की शाम 6.17 बजे घर में काम करने वाली बाई ने फोन कर बताया कि घर के सामने का ताला टूटा हुआ है। वे घर लौटे तो देखा कि सामने के दरवाजा का ताला टूटा हुआ था। आलमारी का लॉकर का ताला टूटा हुआ था। बिस्तर के नीचे छिपा करके रखे 15 लाख रुपए नगद गायब थे।

चोर सीसीटीवी फुटेज में कैद
चोरी की वारदात के बाद सुपेला टीआई दुर्गेश शर्मा व स्टाफ घटनास्थल पर पहुंचे। बारीकी से जांच की गई। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया। उसमें एक आरोपी का फुटेज कैमरे में कैद हो गया है। हुलिए के आधार पर पुलिस उसकी पतासाजी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *