Headlines

OnePlus जल्द लॉन्च करेगी अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें क्या है खास

OnePlus इस साल की तीसरी तिमाही में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस MWC 2023 में यह घोषणा की कि आगामी फोल्डेबल फोन फास्ट और बेहतर एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। यह स्मार्टफोन फोल्डेबल सेगमेंट में Samsung, Oppo और Motorola को टक्कर देगा। कंपनी ने अपने क्लाउड 11 इवेंट में अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन की टीजर पहले ही जारी कर दिया था। इसके अलावा चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने बार्सिलोना में MWC में OnePlus 11 Concept फोन को पेश किया। फोन एक एक्टिव लिक्विड कूलिंग सिस्टम से लैस है। यहां हम आपको OnePlus के फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

OnePlus ने अपने Cloud 11 इवेंट में अपने आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन का टीजर जारी किया और अब 2023 की तीसरी तिमाही में फोन की लॉन्चिंग को कंफर्म किया है। वनप्लस के प्रेसिडेंट और सीओओ किंडर लियू ने एक प्रेस स्टेटमेंट में कहा कि फोल्डेबल स्मार्टफोन फास्ट और बेहतर एक्सपीरियंस के साथ आएगा। उन्होंने कंफर्म किया कि यह एक फ्लैगशिप फोन होगा जो बेहतर डिजाइन और मैकेनिकल टेक्नोलॉजी के साथ आएगा।

OnePlus ने कहा कि आने वाले महीनों में इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी साझा की जाएगी। इस बीच अनुमानित स्पेसिफिकेशंस को लेकर लीक्स और रिपोर्ट ऑनलाइन नजर आ रही हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस के पहले फोल्डेबल फोन में Samsung Galaxy Z Fold 4 के जैसी 2K डिस्प्ले होगी। एक पिछली रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि कंपनी Oppo Find N सीरीज पर बेस्ड दो फोल्डेबल स्मार्टफोन OnePlus V Flip और OnePlus V Fold लॉन्च करेगी।

इसके अलावा कंपनी ने MWC 2023 में OnePlus 11 Concept फोन भी पेश किया है, जो एक स्मॉल एक्टिव लिक्विड कूलिंग सिस्टम से लैस है। इसको लेकर दावा किया गया है कि यह स्मार्टफोन के टेंप्रेचर को 2.1 डिग्री सेल्सियस तक कम करेगा। इसके अलावा फोन में नया एक्टिव क्रायोफ्लक्स सिस्टम भी है जिसमें इंडस्ट्रियल-ग्रेड सिरेमिक पीजोइलेक्ट्रिक माइक्रोपंप हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *