Headlines

Vivo V27e हुआ 12GB RAM, 64 मेगापिक्सल कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Vivo ने अभी भारतीय बाजार में V27 सीरीज के स्मार्टफोन V27 और V27 Pro लॉन्च किए हैं। हालांकि, इस सीरीज के साथ V27e मॉडल पेश होने की उम्मीद थी, लेकिन लॉन्च लाइवस्ट्रीम के दौरान इसे नहीं पेश किया गया था। अब इस मॉडल को मलेशिया में रिलीज किया गया है। यहां हम आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस बारे में विस्तार से  बता रहे हैं।
 

Vivo V27e की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो Vivo V27e के 8GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,299 RM (लगभग 23,905 रुपये) है। उपलब्धता की बात करें तो यह फोन वीवो की ऑफिशियल साइट पर वर्तमान में मलेशिया में ऑर्डर के लिए फ्री गिफ्ट्स के साथ भी उपलब्ध है। कलर ऑप्शन के लिए यह फोन लैवेंडर पर्पल, ग्लोरी ब्लैक और लाइवली ग्रीन में आता है।
 

Vivo V27e के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Vivo V27e में 6.62 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसमें फुल एचडी + रेजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हेलियो G99 SoC दिया गया है। स्टोरेज की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 12GB तक रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज दी गई है।  V27e में 4,600mAh की बैटरी दी गई है जो कि 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह स्मार्टफोन Android 13 OS पर बेस्ड FuntouchOS 13 पर काम करता है। 

कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके के रियर में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। अन्य फीचर्स के तौर पर हाइब्रिड ड्यूल सिम ट्रे, IP54 डस्ट और स्प्लैश रेसिस्टेंट और स्टीरियो स्पीकर दिया गया है। डिजाइन की बात की जाए तो चीनी Vivo ने इस मिड रेंज स्मार्टफोन के डिजाइन पर काफी जोर दिया है। इसमें एक रियल पैनल पर यूनिक डिजाइन है। रियर में ऑरा लाइट है, जिसमें एलईडी लाइटिंग भी है। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *