Headlines

Flipkart Big Bachat Dhamaal सेल कल से शुरू, सस्ते में स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी और लैपटॉप खरीदने का मौका

ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर Big Bachat Dhamaal सेल शुरू होने वाली है। यह सेल 3 मार्च से शुरू होगी और 5 मार्च तक जारी रहेगी। सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट दिया जाएगा। अगर आप अपने लिए नया स्मार्ट टीवी, स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट, ईयरबड्स, एसी और अन्य डिवाइस खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए बेहद किफायती मौका कल से आने वाला है। यहां हम आपको विस्तार से बता रहे हैं कि फ्लिपकार्ट की इस सेल में आपको कितना डिस्काउंट मिल सकता है।

फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट

Flipkart Big Bachat Dhamaal सेल के दौरान रियलमी, आईफोन, पोको और सैमसंग आदि डिवाइसेज पर डिस्काउंट मिलेगा। सेल के दौरान हेडफोन्स और स्पीकर्स की शुरुआत सिर्फ 399 रुपये से होगी। मोबाइल कवर्स को 199 रुपये की शुरुआती कीमत से खरीदा जा सकता है। सेल के दौरान बेस्ट सेलिंग लैपटॉप्स पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। ग्राहक लैपटॉप एक्सेसरीज को 99 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं।

सेल के दौरान TWS ईयरफोन्स को X99 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। इस दौरान रियलमी, बोट और वनप्लस जैसे ब्रांड्स के ईयरफोन्स पर डिस्काउंट मिलेगा।B oat Wave Beat को 1,299 रुपये में खरीदा जा सकता है। Noise Icon Buzz को 1,799 रुपये में खरीदा जा सकता है। Redmi i5 11th Gen (8GB/512GB SSD) को 3X,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। सेल में Boat, Mivi और Sony समेत अन्य ब्रांड्स के साउंड बार्स को 1,X99 रुपये में खरीदा जा सकता है। Oraimo Powerbank को 799 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Oppo टैबलेट को XX,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। Asus i3 512GB को सिर्फ 3X,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट की आगामी सेल में Core i5 लैपटॉप्स को 3X,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। कल से शुरू होने वाली फ्लिपकार्ट की सेल में प्रीमियम लैपटॉप्स की शुरुआत 4X,990 रुपये से होगी। Boat, OnePlus, Bose समेत अन्य ब्रांड्स के ब्लूटूथ हेडफोन्स की शुरुआत x99 रुपये से होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *