Headlines

Aaj Ka Rashifal: तुला धनु समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए अपना राशिफल..

Aaj Ka Rashifal 05 March 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज फाल्गुन माह के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि और रविवार का दिन है. आज के दिन सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से आज कई राशि वालों के लिए मुसीबत पैदा कर सकता है. ऐसे में आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः आर्थिक स्थति मजबूत होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. कार्यों में मनचाही सफलता मिलेगी, धन लाभ के योग हैं. व्यवसाय में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. किसी को भी गुस्से में न बोलें.

वृषः नौकरी में मनचाहे जगह ट्रांसफर या प्रमोशन से मन प्रसन्न रहेगा. खर्चों में वृद्धि होगी. व्यर्थ की भागदोड़ लगी रहेगी. इस राशि के व्यापारी वर्ग नया निवेश करने से बचें.

मिथुनः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग से प्रमोशन मिल सकता है. मां लक्ष्मी की कृपा से धन लाभ हो कता है. जल्दबाजी में लिया गया फैसला घातक हो सकता है.

कर्कः आज आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. कार्यक्षेत्र में शत्रुओं का सामना करना पड़ सकता है. पेट संबंधित बीमारी को लेकर परेशान हो सकते हैं. बेवजह के उलझनों में फंसने से बचें.

सिंहः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. जीवनसाथी से विवाद हो सकता है. ऑफिस में कार्यों को लेकर अधिकारियों से बहस हो सकती है.

कन्याः आज आप खर्चों में हुई वृद्धि को लेकर परेशान रहेंगे. बेवजह के उलझनों में फंसने से बचें. ध्यान रहे कोई भी निर्णय धैर्य और शांति से लें. इस राशि के सिंगल लोगों के लिए प्यार का प्रस्ताव आ सकता है.

तुलाः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं. व्यवसाय में निवेश के लिए आज का दिन शुभ नहीं है. फिजुलखर्ची के चलते आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा. परिवार का साथ मिलेगा. खर्चों पर कंट्रोल रखें. वाद-विवाद से बचें.

धनुः इस राशि के जातकों को आज संभल र रहने की जरुरत है. वरना मुसीबत में फंस सकते हैं. पेट संबंधित बीमारियों से परेशान होना पड़ सकता है. व्यापारी वर्ग रुपए पैसे की लेनदेन में सावधानी बरतें.

मकरः परिवार का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. शैक्षणिक कार्यों को लेकर की गई यात्रा लाभकारी होगी. संतान के करियर को लेकर चिंतत हो सकते हैं.

कुंभः भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. किसी अजनबी से मुलाकात आज के दिन को खास बना सकता है.

मीनः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. भुमि-भवन खरीदने के लिए आज का दिन शुभ है. गुस्से को काबू में रखें.

disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. 24cgnews इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *