OnePlus Ace 2V फोन 5000mAh बैटरी, 16GB रैम, 1.5k डिस्प्ले के साथ 7 मार्च को होगा लॉन्च! जानें खास बातें

OnePlus Ace 2V फोन 5000mAh बैटरी, 16GB रैम, 1.5k डिस्प्ले के साथ 7 मार्च को होगा लॉन्च! जानें खास बातें

OnePlus Ace 2V कंपनी का अकमिंग स्मार्टफोन है जो इन दिनों बहुत चर्चा में है। फोन 7 मार्च को लॉन्च होने वाला है जिसमें अब बहुत अधिक समय नहीं रह गया है। फोन के लगभग सभी स्पेसिफिकेशंस लीक्स और सर्टिफिकेशन साइट्स के माध्यम से सामने आ चुके हैं। फोन में 6.74 इंच का फ्लैट OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन होगा। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट हो सकता है। इसके लॉन्च और स्पेसिफिकेशंस से जुड़ी पूरी डिटेल्स हम आपको यहां बताने जा रहे हैं। 

OnePlus अपने अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Ace 2V को चीन में 7 मार्च को लॉन्च करने जा रही है। जाने माने टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर फोन को लेकर हाल ही में एक बड़ा अपडेट दिया था कि OnePlus Ace 2V में 5000एमएएच बैटरी देखने को मिलेगी। इसके साथ में 80W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जाएगा। लेकिन पिछले दिनों आए लीक्स और अपडेट्स में इसके लगभग सभी स्पेसिफिकेशंस बाहर आ चुके हैं। आइए अपडेट्स के मुताबिक इसके सभी स्पेसिफिकशंस पर नजर डालते हैं। 

OnePlus Ace 2V के संभावित स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 6.74 इंच का फ्लैट OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन होगा। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट हो सकता है। फोन में 1450 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी जा सकती है। डिवाइस HDR 10+ के सपोर्ट के साथ आ सकता है, ऐसा कहा गया है। इसमें 16 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज देखने को मिल सकती है। 

कैमरा फ्रंट की बात करें तो फोन में 64 मेगापिक्सल मेन लेंस के साथ रियर में ट्रिपल कैमरा और फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर देखने को मिल सकता है। इसकी मोटाई 8.15mm होगी। फोन का वजन 191.5 ग्राम बताया गया है। OnePlus Ace 2V में IR ब्लास्टर भी देखने को मिलेगा। इसके अतिरिक्त स्मार्टफोन NFC सपोर्ट के साथ भी आएगा, ऐसा कहा गया है। 

प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Dimensity 9000 चिपसेट देखने को मिल सकता है। यह एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर है जिसके साथ में कंपनी Mali G710 GPU की पेअरिंग दे सकती है। फोन को ग्रीन और ब्लैक कलर्स में लॉन्च किया जा सकता है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *