Headlines

Tecno Launches Spark 10 Pro With 32Megapixel Selfie Camera

Tecno ने लॉन्च किया 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा वाला Spark 10 Pro

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Tecno ने अपनी Spark सीरीज में हाल ही में MWC के दौरान Tecno Spark 10 Pro को पेश किया था। इस स्मार्टफोन को इंटरनेशनल मार्केट्स में लॉन्च किया गया है। हालांकि, कंपनी ने इसकी बिक्री की तिथि और प्राइस की जानकारी नहीं दी है। Tecno Spark 10 Pro एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है। इसमें MediaTek Helio G88 SoC, 6.8 इंच LCD डिस्प्ले और 8 GB का RAM और 256 GB तक स्टोरेज मिलेगी। 

Tecno Spark 10 Pro के स्पेसिफिकेशंस

यह डुअल सिम (नैनो) स्मार्टफोन Android 13-बेस्ड HiOS आउट-ऑफ-बॉक्स पर चलता है। इसमें 6.8 इंच फुल HD+ (2,460 x 1,080 पिक्सल) LCD स्क्रीन 90 Hz के रिफ्रेश रेट और एक सेंटर में अलाइंड सिंगल पंच होल कटआउट के साथ है। इसके डुअल रियर कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक AI लेंस है। इसके बैक पैनल पर एक LED फ्लैश भी दिया गया है। इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और एक डुअल LED फ्लैशलाइट है। Tecno Spark 10 Pro को स्टारी ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर्स में उपलब्ध कराया गया है। इसके 8GB + 128GB और  8GB + 256GB के दो स्टोरेज वेरिएंट हैं। 

कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS, NFC, एक 3.5 mm ऑडियो जैक और चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट है। इसकी 5,000 mAh की बैटरी 18 W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें साइड पर फिंगरप्रिंट स्कैनर है। कंपनी की ओर से इसकी उपलब्धता और प्राइस के बारे में जानकारी नहीं दी गई है।  

कंपनी ने MWC में MegaBook S1 2023 भी पेश किया था जो पिछले वर्ष दिसंबर में लॉन्च किए गए लैपटॉप का एडवांस वर्जन है। नया लैपटॉप लेटेस्ट 13वीं जनरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर से लैस है। इस लैपटॉप में हैंड गेस्चर पीसी स्विफ्टट्रांसफर का फीचर भी है। यह फीचर कंपनी के नए जनरेशन के वनलीप कनेक्शन को सपोर्ट करता है जिससे यूजर्स डाटा शेयर कर सकते हैं, फाइल मैनेज कर सकते हैं, मल्टी-स्क्रीन का इस्तेमाल कर सकते हैं और साथ ही अपने डिजिटल इकोसिस्टम में रिवर्स नेटवर्क भी शेयर कर सकते हैं। MegaBook S1 में 15.6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 3.2K, वाइडस्क्रीन आस्पेक्ट रेशियो 16:10 और रिफ्रेश रेट 120Hz है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *