Headlines

Domino’s Pizza केवल 20 मिनट में पहुंचेगा आपके पास! कंपनी ने इस शहर में शुरू की फास्ट सर्विस!

Domino

Domino’s Pizza ने भारत में 20 मिनट में पिज्जा डिलीवरी करने की सर्विस शुरू की है। यह पहली कंपनी है जो सिर्फ 20 मिनट में पिज्जा डिलीवरी सर्विस शुरू करने जा रही है। सर्विस को बेंगलुरू में शुरू किया गया है। भारत में Domino’s Pizza को जूबिलेंट फूडवर्क्स ऑपरेट करता है। कंपनी ने कहा है कि जिस पॉइंट (लोकेशन) से कस्टमर पिज्जा ऑर्डर करेगा, 20 मिनट के भीतर वहां डिलीवरी की जाएगी। 

Domino’s के पास 30 मिनट में पिज्जा डिलीवरी करने का भी रिकॉर्ड है। लेकिन क्विक सर्विस रेस्टोरेंट क्षेत्र में एक कदम और आगे बढ़ते हुए अब कंपनी ने टाइम को 20 मिनट पर ला दिया है। बिजनेस स्टैंडर्ड की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी का कहना है कि उसने यह सफलता इन-स्टोर प्रोसेस में तेजी लाकर, टेक्नोलॉजी को अपग्रेड करके और स्टोर नेटवर्क का विस्तार करके पाई है। साथ ही कंपनी ने मीडिया बयान में कहा है कि 20 मिनट में पिज्जा डिलीवरी का ये मतलब नहीं है कि फूड क्वालिटी के साथ कोई समझौता किया जाएगा। 

बेंगलुरू में 20 मिनट डिलीवरी सर्विस को फिलहाल कंपनी के 170 रेस्तरां में शुरू किया गया है। धीरे धीरे कंपनी इसका विस्तार करेगी, ऐसा कहा गया है। साथ ही सर्विस की जरूरतों को पूरा करने के लिए कंपनी स्टाफ को ट्रेनिंग भी दे रही है। इसके अलावा ये भी कहा गया है कि स्टाफ की सुरक्षा और सेहत का भी पूरा ध्यान रखा जाएगा। 

हालांकि कुछ दिनों पहले ही बेंगलुरू को एक सर्वे में दुनिया का दूसरा सबसे धीमा शहर बताया गया था। जियोलोकेशन टेक्नोलॉजी स्पेशलिस्ट TomTom की ओर से ये सर्वे किया गया था। इसमें ट्रैफिक जाम के मामले में लंदन दुनिया का सबसे धीमा शहर बताया गया था जहां पर 10 किलोमीटर चलने में 36 मिनट 20 सेकंड का समय लग जाता है। वहीं बेंगलुरू इस मामले में दूसरे नम्बर पर आया था जहां 10 किलोमीटर की दूरी तय करने में 29 मिनट और 10 सेकंड लगते हैं। ट्रैफिक जाम के लिए बेंगलुरू अक्सर खबरों में बना रहता है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *