Headlines

Redmi 12C Global to Launch this Week know Design and Specifications

Redmi 12C इस सप्ताह होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi के Redmi 12C को इस सप्ताह इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।  Xiaomi ने इससे पहले इस स्मार्टफोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस का टीजर भी दिया है। इसमें डुअल कैमरा सेटअप के साथ एक LED फ्लैश दिख रहा है। 

इस स्मार्टफोन में 6.71 इंच का डिस्प्ले और 5,000 mAh की बैटरी हो सकती है। Xiaomi Indonesia ने ट्विटर के जरिए Redmi 12C को नौ मार्च को लॉन्च करने की घोषणा की है। इसके साथ ही इसके डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस की झलक भी दिखाई गई है। इसमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा एक LED फ्लैश लाइट के साथ होगा। यह स्मार्टफोन ब्लू और ब्लैक कलर्स में उपलब्ध होगा। इसमें MediaTek Helio G85 SoC होगा और इसके फ्रंट में टॉप पर सेल्फी कैमरा के लिए एक वॉटरड्रॉप नॉच दिख रहा है। Redmi 12C का इंटरनेशनल वेरिएंट इसके चाइनीज वर्जन के समान होने की संभावना है, जिसे दिसंबर में लॉन्च किया गया था। इसमें 6.71 इंच HD+ डिस्प्ले और 1,650×720 पिक्सल का रिजॉल्यूशन है। 

इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसे चीन में eMMC 5.1 फ्लैश मेमोरी के साथ लॉन्च किया गया था और इसकी मेमोरी को माइक्रोSD कार्ड के जरिए 512 GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह चार कलर्स में लॉन्च किया गया था। इसमें 5,000 mAh की बैटरी है जो 10 W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Xiaomi के नए स्मार्टफोन Xiaomi 13 Pro की सोमवार को शुरुआती सेल में कस्टमर्स का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। कंपनी ने बताया कि इस स्मार्टफोन का स्टॉक खत्म हो गया है। हालांकि, यह जानकारी नहीं दी गई है कि इसकी कितनी यूनिट्स बिकी हैं। Xiaomi 13 Pro को  mi.com, Mi Homes और Mi Studios के जरिए उपलब्ध कराया गया था। कस्टमर्स को यह स्मार्टफोन खरीदने का एक अन्य मौका जल्द मिलेगा। शाओमी ने इसकी अगली सेल 10 मार्च को करने की घोषणा की है। हालांकि, यह नहीं बताया गया है कि यह सेल केवल शाओमी की वेबसाइट्स और स्टोर्स तक सीमित होगी या इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट्स के जरिए भी उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन में 6.73 इंच का 2K OLED डिस्प्ले मिलता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। यह डिस्प्ले 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ Dolby Vision और HDR10+ को सपोर्ट करता है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *