Headlines

खुर्सीपार मे दिनदहाड़े युवक की हत्या गुलाल लगाने के बहाने बुलाया और काट दिया गला,आरोपी गिरफ्तार…

खुर्सीपार। दुर्ग जिले में होली खेलने के दौरान एक युवक ने दूसरे युवक का कटर से गला काट दिया। घटना के बाद परिजनों ने आनन फानन युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की हत्या के बाद से भिलाई के खुर्सीपार इलाके में तनाव की स्थिति है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।खुर्सीपार निवासी कौशल प्रसाद ने बताया, उनका बेटा शुभम राजपूत (27 साल ) बुधवार दोपहर 1 बजे के करीब घर से कुछ दूर पर खड़ा था। कुछ लोग वहां होली खेल रहे थे। इस दौरान मोहल्ले का रहने वाला सेवक निषाद (38 साल) वहां पहुंचा। वह गुलाल लगाने के बहाने शुभम के पास पहुंचा और गले में कटर रखकर खींच दिया। इसके बाद आरोपी वहां से भाग गया। खुर्सीपार पुलिस ने सेवक निषाद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

हत्या का आरोपी सेवक निषाद

पुलिस बता रही विवाद व मारपीट के दौरान हत्या
एक तरफ जहां मोहल्ले के लोग और शुभम का पिता कह रहे हैं कि, आरोपी पीछे से आया और शुभम का गला काटकर भाग गया। वहीं दूसरी तरफ CSP आईपीएस प्रभात कुमार ने बताया कि खुर्सीपार में पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों के बीच मारपीट हुई है। इसी दौरान एक युवक ने जानलेवा हमला किया और उसमें शुभम की मौत हुई है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने 30 मिनट के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य लोगों की तलाश जारी है।पुरानी रंजिश को लेकर बताई जा रही घटना शुभम और आरोपी सेवक निषाद दोनों प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। दोनों की जान पहचान है। और साथ बैठकर शराब पार्टी भी करते थे। कुछ समय पहले दोनों का विवाद हुआ तो शुभम ने सेवक से गाली गलौज कर मारपीट की थी। इसी का बदला लेने उसने उसकी हत्या कर दी।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
शुभम की हत्या के बाद से पूरे परिवार को मोहल्ले के लोग लेकर लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला पहुंच गए। यहां जैसे ही डॉक्टर ने शुभम को मृत घोषित किया वहां चींख पुकार मच गई। शुभम की मां, भाई और पिता सहित परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *