Headlines

OnePlus Nord CE स्मार्टफोन में मिल रहा है OxygenOS 13 अपडेट, होंगे ये नए बदलाव

OnePlus Nord CE स्मार्टफोन में मिल रहा है OxygenOS 13 अपडेट, होंगे ये नए बदलाव

OnePlus ने 2022 के आखिर में अपनी कस्टम एंड्रॉयड स्किन का लेटेस्ट वर्जन OxygenOS 13 लॉन्च किया था। अब तक कंपनी के अधिकतर फोन पहले ही अपडेट हो गए हैं, जिसमें फ्लैगशिप नंबर सीरीज और किफायती नॉर्ड स्मार्टफोन शामिल हैं। अब हाल ही में वनप्लस ने OnePlus Nord CE के लिए एंड्रॉयड 13 बेस्ड OxygenOS 13 अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है। यहां हम आपको इसके बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

OnePlus के कम्युनिटी फोरम के मुताबिक, OnePlus Nord CE को फर्मवेयर वर्जन EB2103_11_F.04 के साथ OxyegenOS 13 अपडेट मिल रहा है। फिलहाल सिर्फ ग्लोबल यूनिट्स को ही यह अपडेट दिया जा रहा है। इसमें Google द्वारा Android 13 के साथ पेश किए गए सभी नए फीचर्स और अन्य OnePlus गिफ्ट भी शामिल हैं।

अपडेट में एक नया साइडबार टूलबॉक्स है जो यूजर्स को किसी अन्य ऐप के टॉप पर फ्लोटिंग विंडो में एक ऐप ओपन करने की सुविधा प्रदान करता है। इसमें कई सिक्योरिटी, प्राइवेसी और प्रोडक्टिविटी फीचर्स भी शामिल हैं। आपको बता दें कि OnePlus Nord CE को 2021 में Android 11 OS के साथ पेश किया गया था। फोन को सिर्फ 2 मेन OS अपडेट मिलने हैं और OxygenOS 13 इसका आखिर अपडेट होगा।

OnePlus Nord CE के स्पेसिफिकेशंस: OnePlus Nord CE में 6.43 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल, आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और रिफ्रेश रेट 90Hz है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 750G चिपसेट पर काम करता है। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो वनप्लस के इस फोन में f/1.79 अपर्चर के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, f/2.25 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और f/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में f/2.45 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। सेंसर के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, एंबिएंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, मैग्नेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। इस स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *