Headlines

Tecno Spark 10 5G फोन 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी, 8GB रैम के साथ इस कीमत में जल्द होगा लॉन्च!

Tecno ने लॉन्च किया 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा वाला Spark 10 Pro

Tecno अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज को Tecno Spark 10 को जल्द ही स्मार्टफोन मार्केट में पेश कर सकती है। कंपनी ने सीरीज की घोषणा हाल ही में की है। इसी सीरीज के एक मॉडल को Spark 10 5G के नाम से लॉन्च किया जाएगा जिसके बारे में एक लीक सामने आया है। इसमें फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया गया है। लीक के मुताबिक फोन में वॉटरड्रॉप नॉच देखने को मिल सकती है। इसमें डुअल कैमरा देखा जा सकता है और ग्लास बैक पैनल भी देखा जा सकता है। 

Tecno Spark 10 5G कंपनी की ओर से इसकी अपकमिंग Spark 10 सीरीज में शामिल मॉडल्स में से एक है। लॉन्च से पहले इस फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा एक लीक में कर दिया गया है। पैशनेटगीक्ज की एक रिपोर्ट में फोन का रियर और फ्रंट पैनल रिवील किया गया है। फोन में फ्रंट में वॉटरड्रॉपनॉच डिजाइन देखने को मिल सकता है। रियर में इसमें डुअल कैमरा रिंग देखी जा सकती है। साथ में एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। 
 

Tecno Spark 10 5G के संभावित स्पेसिफिकेशंस

टेक्नो स्पार्क 10 5जी के शेयर किए लाइव शॉट्स में इसके रियर में ग्लास बैक पैनल देखा जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक फोन में 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले हो सकता है। इसमें फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, रियर में यह 50 मेगापिक्सल मेन कैमरा के साथ आ सकता है। जिसके साथ में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक एलईडी फ्लैश भी देखा जा सकता है। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन में MediaTek चिपसेट देखने को मिल सकता है। यह डिवाइस 8 जीबी रैम समेत 8 जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आ सकता है। फोन में 5000एमएएच बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग हो सकने की बात भी कही गई है। अन्य फीचर्स में यह NFC और 3.5mm हेडफोन जैक कनेक्टिविटी के साथ भी आ सकता है। पब्लिकेशन ने इसका लॉन्च इसी महीने के लिए बताया है और इसकी कीमत 13 हजार रुपये होने की बात कही है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *