Headlines

Xiaomi 13 Pro की खरीद पर यहां धांसू ऑफर! 1 साल की एक्स्ट्रा वारंटी और स्क्रीन रिप्लेसमेंट फ्री! जानें डिटेल्स

Xiaomi 13 Pro की खरीद पर यहां धांसू ऑफर! 1 साल की एक्स्ट्रा वारंटी और स्क्रीन रिप्लेसमेंट फ्री! जानें डिटेल्स

Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro को कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया था। इनकी सेल अब कंपनी ने मलेशिया में शुरू की है। Xiaomi 13 Pro में 6.73 इंच की 2K OLED डिस्प्ले मिलती है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC के साथ आता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसकी बैटरी कैपिसिटी 4,820mAh की है। कंपनी ने इन दोनों ही स्मार्टफोन के कस्टमर्स को एक खास ऑफर दिया है। क्या है ऑफर, हम आपको बताते हैं। 

Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro के लॉन्च के बाद इनकी सेल भी कंपनी ने शुरू कर दी है। दोनों स्मार्टफोन को अब मलेशिया में भी खरीद के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है। लेकिन यहां कस्टमर्स को कंपनी एक खास बेनिफिट दे रही है। यहां यूजर्स को VIP आफ्टरसेल सर्विस के तहत एक्स्ट्रा वारंटी कंपनी दे रही है। इसके अलावा स्पेयर फोन सर्विस भी कस्टमर्स को दी जाने की बात कही गई है। Xiaomi की अधिकारिक वेबसाइट पर इसके बारे में जानकारी दी गई है। 

Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro को यदि मलेशिया में कस्टमर खरीदता है तो उसे कंपनी द्वारा दी जाने वाली 1 साल की स्टैंडर्ड वारंटी के साथ 1 साल की अतिरिक्त वारंटी भी दी जा रही है। यानि कि फोन पर कंपनी पूरे 24 महीने की वारंटी प्रदान कर रही है। इसके अलावा एक और बेनिफिट यहां यूजर्स को दिया जा रहा है। कंपनी के मुताबिक, अगर कस्टमर अपने क्षतिग्रस्त फोन को 6 महीने के भीतर कंपनी के पास लेकर आता है तो पहली स्क्रीन रिप्लेसमेंट कंपनी फ्री दे रही है। इतना ही नहीं, अगर वारंटी के साथ दिए कारणों में से भी Xiaomi 13 और 13 Pro  किसी कारण से नहीं टूटा है तो 12 महीने के अंदर कंपनी के पास फोन को ले जाकर 1 बार के लिए आउट ऑफ वारंटी तौर पर रिपेयर कराया जा सकता है। बता दें कि यह ऑफर Xiaomi Malaysia के लिए लागू है। 

Xiaomi 13 Pro के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 6.73 इंच की 2K OLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। यह डिस्प्ले 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ Dolby Vision और HDR10+ को सपोर्ट करती है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC के साथ आता है। कैमरा सेटअप की बात करें तो 13 Pro में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल का फ्लोटिंग टेलीफोटो कैमरा और 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Xiaomi के इस फ्लैगशिप फोन में 4,820mAh की बैटरी दी गई है जो कि 120W वायर्ड और 50 वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस फोन में 12GB LPDDR5X RAM और 512GB UFS 4.0 इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 5G, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ v5.3 और NFC है। यह फोन डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 रेटिंग के साथ आता है। यह फोन Android 13 पर बेस्ड MIUI 14 पर काम करता है। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *