Headlines

Nokia C99 smartphone may be equipped with 144MP camera 16GB RAM 180W charging user claims

Nokia C99 : 144MP कैमरा, 16GB रैम, 180W चार्जिंग से लैस होगा Nokia C99 स्‍मार्टफोन, यूजर ने किया दावा

नोकिया (Nokia) के एक स्‍मार्टफोन पर काम चल रहा है। ऑनलाइन लीक हुई जानकारी में दावा किया गया है कि कंपनी Nokia C99 स्‍मार्टफोन पर काम कर रही है। यह भी कहा जाता है कि कंपनी नोकिया “मैजिक बॉक्स” (Magic Box) नाम से एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन को तैयार कर रही है, जिसमें 6.7 इंच की एलटीपीओ AMOLED स्क्रीन दी जा सकती है। यह स्‍मार्टफोन क्वालकॉम के लेटेस्‍ट ऑपरेटिंग सिस्‍टम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 से लैस हो सकता है। फोन में 144 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की बात है और यह 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। हालांकि कंपनी की ओर से अभी तक ऐसे किसी हैंडसेट के लॉन्‍च की घोषणा का जानकारी शेयर नहीं की गई है। 
 

Nokia C99 की भारत में कीमत? यह है अफवाह  

ट्विटर यूजर चंद्रगुप्त सौरभ (@ParasmeSaurabh) ने जो जानकारी दी है, उसके मुताबिक भारत में Nokia C99 को इस साल की तीसरी तिमाही में 45 हजार रुपये में लॉन्‍च किया जा सकता है। 

हालांकि जो स्‍पेसिफ‍िकेशंस सामने आए हैं, उससे ऐसा नहीं लगता कि इस कथित हैंडसेट को 45 हजार रुपये में बेचा जाएगा, क्‍योंकि स्‍पेक्‍स के लिहाज से कीमत कम है। इस स्मार्टफोन का भारत में Samsung Galaxy S23 सीरीज और Xiaomi 13 Pro जैसे फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स से मुकाबला होने की संभावना है।
 

Nokia C99 के स्‍पेसिफ‍िकेशंस? यह है अनुमान 

यूजर ने जो डिटेल शेयर की हैं, उसमें कहा गया है कि Nokia C99 में क्वालकॉम का लेटेस्‍ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है, जो 16 जीबी तक रैम के साथ आएगा। इस स्‍मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन के साथ 6.7 इंच का LTPO AMOLED डिस्प्ले हो सकता है।

बात करें कैमरों की, तो कथित Nokia C99 में Zeiss के ऑप्‍टमाइजेशन वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें 144 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 48 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा शामिल है। यूजर ने जो डिटेल शेयर की हैं, उनके मुताबिक यह हैंडसेट 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस हो सकता है। जैसाकि हमने पहले भी लिखा नोकिया ने भारत या ग्‍लोबल मार्केट्स में ऐसे किसी स्‍मार्टफोन के लॉन्च की योजना की जानकारी नहीं दी है। ऐसे में आप इन अफवाहों को हल्‍के में ही लें। 
 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *