Headlines

108MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ OnePlus Nord CE 3 Lite 5G इस दिन होगा पेश! जानें क्या होगा खास

108MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ OnePlus Nord CE 3 Lite 5G इस दिन होगा पेश! जानें क्या होगा खास

OnePlus कथित तौर पर अपने नए नॉर्ड-ब्रांडेड फोन OnePlus Nord CE 3 Lite, Nord CE 3 और Nord 3 पर काम कर रही है। इन स्मार्टफोन्स को लेकर अब तक बहुत सी अफवाहें और लीक्स सामने आ चुकी हैं। हाल ही में एक विश्वसनीय सोर्स मैक्स जंबोर ने एक ट्वीट में कहा कि Nord CE 3 Lite की घोषणा 4 अप्रैल को की जाएगी। यहां हम आपको Nord CE 3 Lite के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

OnePlus Nord 3 जुलाई में आने की उम्मीद है जो कि हाल ही में चीन में पेश हुए OnePlus Ace 2V के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर आने की संभावना है। नवंबर 2022 में OnePlus Nord CE 3 की स्पेसिफिकेशन शीट शेयर की गई थी। फोन में स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया गया था।
 

हालांकि एक हालिया रिपोर्ट से साफ हुआ है कि Nord CE 3 में Snapdragon 782G होगा। अब ऐसा लगता है कि SD695 पर चलने वाला फोन Nord CE 3 Lite के तौर पर मार्केट में एंट्री करेगा। वनप्लस का लाइट वेरिएंट के 4 अप्रैल को लॉन्च होने की उम्मीद है, वहीं Nord CE 3 और Nord 3 इस साल की तीसरी तिमाही में आ सकते हैं।
 

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G में 6.7 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिलेगी। पंच होल डिजाइन वाली यह डिस्प्ले FHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करेगी। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। वहीं इस स्मार्टफोन के रियर में 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा दिया जाएगा।

OnePlus के इस स्मार्टफोन में Snapdragon 695 चिपसेट दिया जाएगा। बैटरी बैकअप की बात करें तो यह 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा जो कि 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। यह स्मार्टफोन Android 13 OS पर बेस्ड OxygenOS 13 UI काम करेगा। सेफ्टी के लिए साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा। स्टोरेज ऑप्शन की बात करें तो Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन 8GB RAM/128GB और 12GB RAM/256GB स्टोरेज ऑप्शन में आएगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *