Headlines

Tecno Pop 7 जल्द होगा लॉन्च, गूगल प्ले कंसोल पर आया नजर, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Tecno Pop 7 जल्द होगा लॉन्च, गूगल प्ले कंसोल पर आया नजर, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Tecno अपने अगले एंट्री लेवल स्मार्टफोन के तौर पर Tecno Pop 7 को लॉन्च कर सकता है। जैसा कि मोनिकर से पता चलता है कि यह बीते महीने पेश किए गए Pop 7 Pro का लोअर वर्जन होगा। ऐसा लग रहा है कि Tecno Pop 7 जल्द ही लॉन्च हो सकता है क्योंकि यह Google Play कंसोल के डाटाबेस में नजर आया है, जहां इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ है। लिस्टिंग से फोन के फ्रंट लुक का भी पता चला है। आइए Tecno Pop 7 के बारे में विस्तार से जानते हैं। 

Pricebaba के मुताबिक, जहां तक लुक की बात है तो Tecno Pop 7 में टियरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है। बीते साल दिसंबर में FCC डॉक्यूमेंट्स में सामने आए फोन के एक प्लान से पता चला था कि यह एक स्क्वायर शेप कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा, जिसमें एलईडी फ्लैश और एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ एक ड्यूल-कैमरा सिस्टम होगा।

गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग के मुताबिक, इस फोन में 720 x 1600 पिक्सल एचडी + रेजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले होगी। वहीं प्रोसेसर की बात की जाए तो यह फोन Unisoc SC9863A चिप से लैस होगा। इस फोन में 2GB RAM मिलेगी। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह फोन एंड्रॉइड 12 गो वर्जन पर काम करेगा। वहीं इसके मुकाबले Pop 7 Pro में Helio A22 प्रोसेसर दिया गया है। 3GB RAM दी गई है। और यह फोन एंड्रॉइड 12 ओएस पर काम करता है।

फोन की FCC लिस्टिंग से डाइमेंशन का पता चला, जिसके हिसाब से लंबाई 164 mm, चौड़ाई 74 mm, मोटाई 8 mm है। जैसा कि इसका डाइमेंशन पॉप 7 प्रो जैसा है तो ऐसा लग रहा है कि पॉप 7 में 6.56 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिल सकती है। एफसीसी लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि पॉप 7 में 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी और 10 वॉट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। हालांकि अभी तक बैटरी साइज के बारे में कुछ जानकारी नहीं है। आने वाले समय में टेक्नो पॉप 7 के अन्य स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हो सकता है। यह फोन कब लॉन्च किया जाएगा, फिलहाल इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *