Headlines

6000एमएएच बैटरी, 13 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आईटेल का नया फोन 7,699 रुपये में लॉन्च

itel P40 Launch: 6000mAh बैटरी, 13MP कैमरा के साथ itel का नया फोन 7,699 रुपये में लॉन्च

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी itel ने itel P40 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। आईटेल पी40 इस सेगमेंट में पहला स्मार्टफोन है जिसमें 6000mAh की मेगा बैटरी और बड़ी 6.6 इंच एचडी+ आईपीएस वाटरड्रॉप डिस्प्ले के साथ स्टाइलिश बॉडी दी गई है। आईटेल पोर्टफोलियो में यह लेटेस्ट एडिशन नई जनरेशन के यूजर्स के लिए बेस्ट साबित होने वाला है। यहां हम आपको itel के नए स्मार्टफोन itel P40 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।
 

itel P40 की कीमत और कलर ऑप्शन

कीमत की बात की जाए तो itel P40 की शुरुआती कीमत 7,699 रुपये है। कलर ऑप्शन के लिए यह Black, Dreamy Blue और Luxurious Gold में उपलब्ध है।
 

itel P40  के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो itel P40 में 6.6 इंच की एचडी+ आईपीएस वाटरड्रॉप डिस्प्ले दी गई है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा कोर SC9863A प्रोसेसर से लैस है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 2GB/64GB और 4GB/64GB स्टोरेज दी गई है। यह मेमोरी फ्यूजन टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जिससे रैम को 7GB तक बढ़ाया जा सकता है। कंपनी का नया स्मार्टफोन 12 महीने की वारंटी के साथ आता है और इसके साथ बिना अतिरिक्त लागत के एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट की गारंटी मिलती है। 

सिक्योरिटी के लिए इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस आईडी दिया गया है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में 13 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और QVGA कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 Go एडिशन पर काम करता है। बैटरी बैकअप के लिए इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।  
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *