Headlines

PUBG Mobile प्लेयर्स को मिलेगा स्पेशल Bugatti कलेक्शन, 5वीं एनिवर्सरी पर कंपनी की घोषणा

PUBG Mobile प्लेयर्स को मिलेगा स्पेशल Bugatti कलेक्शन, 5वीं एनिवर्सरी पर कंपनी की घोषणा

PUBG ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह लग्जरी कार ब्रांड बुगाटी (Bugatti) के साथ साझेदारी करके PUBG Mobile ऐप में अपनी 5वीं एनिवर्सरी के मौके पर एक नया कलेक्शन लाएगा। इससे पहले पबजी की लग्जरी कार ब्रांड के साथ स्पेशल कॉलोब्रेशन को लेकर काफी उफवाहें उड़ी थीं। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम का मोबाइल वर्जन एक नया बुगाटी कलेक्शन शामिल करने के लिए लग्जरी ऑटोमोबाइल कंपनी के साथ साझेदारी कर रहा है। फिलहाल कंपनी ने अपनी आगामी साझेदारी को लेकर टीजर जारी किया है जो PUBG Mobile 2.5 अपडेट के साथ रोल आउट होगा। इसलिए अपडेट के बारे में ज्यादा जानकारी अभी नहीं है। अब तक की PUBG मोबाइल की साझेदारी को देखते हुए यह उम्मीद की जा सकती है कि प्लेयर्स को सुपरकार्स के कुछ बेहतरीन कलेक्शन देखने को मिल सकते हैं।

Tencent की ऑफिशियल घोषणा के मुताबिक, Bugatti के साथ साझेदारी जल्द ही शुरू हो जाएगी और प्लेयर्स को 17 मार्च से शुरू होने वाले एक यूनिक कलेक्शन पर हाथ आजमाने का मौका मिलेगा। यह कलेक्शन अपडेट 2.5 वर्जन के ग्लोबल रिलीज के साथ आएगा। इसलिए फिलहाल स्टूडियो ने इस साझेदारी को टीज करने के लिए सिर्फ एक फोटो शेयर की है। इसके अलावा मोबाइल गेम में वंडर ऑफ वंडर नाम का एक नया गेम मोड भी आएगा।

इस नए गेम मोड में प्लेयर्स को एक नया गेमप्ले एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए कई नए मैप्स देखने को मिलेंगे। 5वीं एनिवर्सरी  के मौके पर स्पेशल एनिवर्सरी थीम गेमप्ले डब्ड इमेजिवरी भी लेकर आएगी जो कि 18 मार्च 2023 को उपलब्ध होगी। इस मोड में एक बैकपैक मिलेगा जो एक यूनिक आइटम सप्लाई कन्वर्टर के साथ आता है जो प्लेयर्स को उनमें से दो को एक साथ कंवर्ट करके नई सप्लाई करने देता है।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *