Headlines

iQoo Z7 5G with 64 Megapixel Primary Camera will be Launched in India on March 21 Price Revealed

iQoo Z7 5G का भारत में 21 मार्च को लॉन्च, प्राइस का हुआ खुलासा

चाइनीज इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी iQoo के Z7 5G स्मार्टफोन को 21 मार्च को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के फीचर्स का कुछ लीक्स से संकेत मिल चुका है। कंपनी ने लॉन्च से पहले इसके प्राइस और कुछ स्पेसिफिकेशंस की जानकारी दी है। इस पर कुछ विशेष बैंक ऑफर्स और लॉन्च पर डिस्काउंट भी मिलेगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को विशेषतौर पर भारत के लिए डिजाइन किया है। 

iQoo Z7 5G को दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। इसके 6 GB के RAM और 128 GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट का प्राइस 18,999 रुपये और 8 GB RAM और 128 GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट का प्राइस 19,999 रुपये है। एक्सक्लूसिव बैंक ऑफर्स के साथ इनका प्राइस घटकर क्रमशः 17,499 रुपये और 18,499 रुपये हो जाएगा। इस स्मार्टफोन को Amazon और iQoo के ई-स्टोर के जरिए बेचा जाएगा। ये दो कलर्स नॉर्वे ब्लू और पैसिफिक नाइट में उपलब्ध होगा। इसके 21 मार्च को लॉन्च के साथ ही बिक्री शुरू हो जाएगी। इस स्मार्टफोन के साथ तीन वर्ष तक सिक्योरिटी अपडेट और दो वर्ष के एंड्रॉयड अपडेट मिलेंगे।  

iQoo Z7 5G के स्पेसिफिकेशंस

इस स्मार्टफोन में 6.38 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले 90 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ है। इसमें 360 Hz का टच सैंपलिंग रेट और 1,300 निट्स की पीक ब्राइटनेस है। डुअल सिम सपोर्ट वाले इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 920 5G SoC दिया गया है। यह Android 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर बेस्ड Funtouch OS पर चलेगा। इसकी डुअल कैमरा यूनिट में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन (OIS) के साथ है। 

iQoo Z7 5G के कैमरा सिस्टम के 30 फ्रेम्स प्रति सेकेंड (fps) पर 4K क्वालिटी वीडियो रिकॉर्ड करने का दावा किया गया है। इसमें सुपर नाइट मोड भी है। यह स्मार्टफोन 44 W फ्लैश चार्ज को सपोर्ट करेगा। कंपनी का दावा है कि यह 25 मिनट में लगभग 50 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है। iQoo के भारत में CEO Nipun Marya ने हाल ही में Gadgets 360 को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि Z सीरीज के पिछले स्मार्टफोन iQoo Z6 Lite को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। यह लॉन्च के एक दिन में ही एमेजॉन पर सबसे ज्यादा बिकने वाला 5G स्मार्टफोन बन गया था। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *