Headlines

Nokia C12 Price in India Rs 5999 sale today feature specifications amazon

Nokia C12 Launched: 4GB रैम, 3000mAh बैटरी के साथ भारत में Rs 5999 में लॉन्च हुआ ये फोन

एचएमडी ग्‍लोबल ने बीते दिनों भारत में Nokia C12 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। यह एक एंट्री लेवल स्‍मार्टफोन है, जिसकी कीमत 5,999 रुपये है। बेसिक फीचर्स के साथ आने वाला यह बजट स्‍मार्टफोन उन यूजर्स के लिए बेहतरीन हो सकता है जो नॉर्मल कीपैड फोन से स्‍मार्टफोन पर स्विच करना चाहते हैं। Nokia C12 की भारत में सेल आज से शुरू हो गई है। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon के अलावा Nokia इंडिया की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। हम आपको इस स्‍मार्टफोन से जुड़ी सभी जानकारियां देने जा रहे हैं। 

कंपनी लिमिटेड टाइम पीरियड के लिए Nokia C12 को 5,999 रुपये में बेचेगी। नोकिया की वेबसाइट के मुताबिक, यह Dark Cyan, Charcoal और Light Mint कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट Amazon और नोकिया इंडिया के जरिए खरीद सकते हैं। 
 

Nokia C12 की खूबियां 

Nokia C12 में 6.3 इंच की HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1600 पिक्सल है। डिस्प्ले को ऊपर से मजबूत ग्लास की कोटिंग से प्रोटेक्ट किया गया है। प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर Unisoc दिया गया है। यह फोन 2GB RAM और 2GB वर्चुअल RAM का सपोर्ट करता है। वहीं इसमें 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि Nokia C12 को दो सालों तक (क्वार्टरली) सिक्योरिटी अपडेट्स मिलेंगे।

कैमरा सेटअप की बात की जाए तो नोकिया के इस फोन में 8 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। ड्यूल सिम सपोर्ट वाला यह स्मार्टफोन सेफ्टी के लिए IP52 रेटिंग के साथ आता है, जिससे इसकी धूल और छींटों से सुरक्षा सुनिश्चित होती है। Nokia के इस किफायती फोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए यह फोन Android 12 Go Edition पर काम काम करता है।
 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *