Headlines

बालोद दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मां कर्मा जयंती और आदर्श विवाह कार्यक्रम में होंगे शामिल…

रायपुर।छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल आज बालोद दौर पर रहेंगे। मुख्यमंत्री बघेल साहू समाज द्वारा आयोजित जिला स्तरीय मां कर्मा जयंती एवं आदर्श विवाह कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। साहू समाज का कार्यक्रम बालोद जिले के वनांचल क्षेत्र पटेली में किया जा रहा है। सीएम बघेल विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन भी करेंगे. मुख्यमंत्री के बस्तर प्रवास को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार CM भूपेश बघेल सुबह 11:30 को रायपुर से चॉपर से निकलेंगे और 12:15 को वे कोंडागांव जिले के बड़े राजपुर ब्लॉक के बांसकोट गांव पहुंचेंगे. यहां भक्त माता कर्मा जयंती कार्यक्रम में शामिल होंगे. साथ ही मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के अंतर्गत यहां पर सैकड़ों जोड़ों का विवाह किया जाएगा. CM शादी में शामिल होकर वर-वधु को आशीर्वाद देंगे. सीएम बघेल आम सभा को भी संबोधित करेंगे. कोंडागांव के बाद वे बालोद के लिए रवाना होंगे.

बालोद के डौंडीलोहारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पटेली में साहू समाज ने जिला स्तरीय मां कर्मा जयंती एवं आदर्श विवाह कार्यक्रम आयोजित किया है, जिसमें सीएम भूपेश बघेल शिरकत करेंगे और 50 से अधिक दूल्हा दुल्हन को आशीर्वाद देंगे. सीएम के साथ क्षेत्र की विधायक व कैबिनेट मंत्री अनिला भेड़िया भी शिरकत करेंगी. समाज और प्रशासन द्वारा कार्यक्रम की तैयारी पूरी कर ली गई है. सीएम के आगमन को लेकर साहू समाज और क्षेत्र के लोगों में उत्सुकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *