Headlines

Huawei Enjoy 60 with 6000mAh battery 48MP camera HarmonyOS 3.0 leaked ahead launch 23 march details

Huawei Enjoy 60 बजट स्मार्टफोन 6000mAh बैटरी, 48MP कैमरा, 22.5W फास्ट चार्जिंग के साथ 23 मार्च को होगा लॉन्च!

Huawei का अपकमिंग स्मार्टफोन Huawei Enjoy 60 इन दिनों चर्चा में है क्योंकि फोन का लॉन्च अब बेहद नजदीक है। कंपनी ने Huawei Enjoy 60 का लॉन्च 23 मार्च के लिए घोषित कर दिया है। ऐसे में फोन के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स अफवाहों के बाजार में लगातार सामने आ रहे हैं। लॉन्च से पहले इस फोन के बारे में एक लेटेस्ट लीक इसकी बैटरी और कैमरा स्पेसिफिकेशंस से भी पर्दा उठा रहा है। इससे पहले आए अपडेट्स में सामने आया था कि फोन में Kirin चिपसेट देखने को मिल सकता है। अब ये लेटेस्ट लीक क्या जानकारी लेकर आया है, चलिए आपको बताते हैं। 

चीइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Huawei की Enjoy सीरीज में Enjoy 60 अगला स्मार्टफोन होने वाला है जो कि 23 मार्च को स्मार्टफोन मार्केट में दस्तक दे रहा है। लॉन्च से पहले चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर एक टिप्स्टर ने इसका प्रोमो पोस्टर लीक किया है जिसमें फोन का रियर डिजाइन, कैमरा और कलर वेरिएंट्स को देखा जा सकता है। टिप्स्टर Péng péng jūn jiàdào ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि फोन में कर्व्ड बैक पैनल वाला डिजाइन देखने को मिलेगा। इसमें कैमरा के लिए डुअल रिंग भी देखे जा सकते हैं। पोस्टर में देखा जा सकता है कैमरा रिंग्स को सिलिंडर के आकार वाले मॉड्यूल में रखा गया है रिंग्स गोल्डन कलर में दिखाई दे रहे हैं।  

इसके अलावा टिप्स्टर ने हुवावे फोन के अन्य स्पेसिफिकेशंस भी बताए हैं जिसमें इसकी बैटरी, चार्जिंग और कैमरा स्पेसिफिकेशंस का जिक्र है। Huawei Enjoy 60 फोन 6000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आ सकता है। इसके लिए कंपनी 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दे सकती है। फोन में 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर टिप्स्टर ने बताया है। यानि कि फोटोग्राफी के लिए फोन अच्छा ऑप्शन पेश कर सकता है। इसके ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो हुवावे इंजॉय 60 में HarmonyOS 3.0 देखने को मिल सकता है। 

हुवावे इंजॉय 60 में कई तरह के कलर ऑप्शंस देखने को मिल सकते हैं। जैसा कि पोस्टर बताता है, इसमें डान गोल्ड, आइस क्रिस्टल ब्लू कलर देखा जा सकता है। इससे पहले आए लीक्स में फोन का एक वेरिएंट मैजिक नाइट ब्लैक कलर में भी बताया गया है। इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज देखने को मिल सकती है। फोन में 6.75 इंच का एलसीडी डिस्प्ले पैनल 1600 x 720 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आने की बात कही गई है, जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकता है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यह बजट स्मार्टफोन 8 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आ सकता है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *