Headlines

रविवार के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, भाग्य का पूरा-पूरा मिलेगा साथ…

आज चैत्र कृष्ण पक्ष की उदया तिथि द्वादशी और रविवार का दिन है। आज रात 8 बजकर 7 तक सिद्ध योग रहेगा। साथ ही आज सुबह 8 बजकर 7 मिनट तक द्विपुष्कर योग भी रहेगा। इसके आलावा आज रात 10 बजकर 4 मिनट तक धनिष्ठा नक्षत्र रहेगा। इसके साथ ही आज दोपहर पहले 11 बजकर 17 मिनट से पंचक लग जायेंगे। कैसा रहेगा आपके लिए 19 मार्च का दिन और किन उपायों से आप ये दिन बेहतर बना सकते हैं। साथ ही जानते हैं आपके लिए लकी नंबर और लकी रंग कौन सा होगा।

मेष राशि
आज आपका दिन आपके अनुकूल रहेगा। आपका मन धार्मिक कार्यों की तरफ लगा रहेगा, आप पेरेंट्स के साथ किसी मंदिर में दर्शन के लिए जा सकते हैं। इस राशि के जो लोग एजुकेशन सेक्टर से जुड़े हैं उनके लिए ज्यादा लाभ के योग बन रहे हैं। आपके आस-पास के लोग आपको आकर्षक व प्रतिभावान मानेंगे। तारीफ़ एक ऐसा प्रेरक है जो आपके विरोधियों को प्रभावित करेगा, आपसे दोस्ती का हाथ बढ़ा सकते हैं। बिजनेस में लाभ आपको आर्थिक व भौतिकवादी सुरक्षा प्रदान करेगा।

लकी रंग – ब्राउन
लकी नंबर- 7

वृष राशि
आज आपका दिन बहुत ही खुशहाल रहेगा। आपके काम में मिली सफलता आपको यात्रा का मौका देगी। आपको कुछ कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है, आपको धैर्य व संयम से काम लें। आप जिम्मेदारियों को निभाने के साथ साथ खुद के लिए भी समय निकालेंगे। आपके काम व निजी लाइफ में बैलेंस बना रहेगा। आप परिवार के साथ टाइम स्पेंड करेंगे, सभी लोग काफी खुश नजर आयेंगे।

लकी रंग – पर्पल
लकी नंबर- 3

मिथुन राशि
आज आपका दिन आपके लिए नई खुशियाँ लेकर आया है। आप अपने काम व निर्णय को अपने परिवार वालों के साथ बैठकर साझा करेंगे। आप नए लोगों से मिलेंगे और जानेंगे की बाहर दुनियां में कितने नए अवसर हैं। इस राशि के जो महिलाएं बिजनेस से जुडी हैं उनके लिए आज ज्यादा लाभ के योग बन रहे हैं। आप शाम के समय किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी को ज्वाइन करेंगे जहां आपको नए-नए लोगों से मिलकर अच्छा लगेगा।

लकी रंग – ऑरेंज
लकी नंबर- 8

कर्क राशि
आज आपका दिन सामान्य रहेगा। आप जो भी काम करेंगे आपको निश्चित ही सफलता मिलेगी। आपके दाम्पत्य रिश्ते में मधुरता बनी रहेगी। आपको जल्दबाजी में कोई भी फैसला करने से बचना चाहिए आप जो कुछ भी करें पहले सोच विचार कर लें। अपने स्वास्थ्य को अच्छा बनाये रखने के लिए आप डेली रूटीन में मौसमी सब्जियों का इस्तेमाल करेंगे। शाम को आप अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे, भविष्य के विषय में विचार करेंगे। किसी गरीब को खाना खिलाएं, आपके घर में सुख शांति बनी रहेगी।

लकी रंग – मैरून
लकी नंबर- 9

सिंह राशि
आज आपका दिन आपके लिए बेहद खास होने वाला है। आप अपने कार्यस्थल पर कड़ी से कड़ी मेहनत करें आपकी सफलता के योग बन रहे हैं। अपने पास आयी चुनौतियों का डटकर सामना करेंगे। इस राशि के जो लोग अपना बिजनेस स्टार्ट करना चाहते हैं वो अपनी बजट के अनुसार ही पैसा इन्वेस्ट करें और एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें, लें। आज आपको कई वर्षों की कड़ी मेहनत का अच्छा फल मिलेगा। सफलता पाने के बाद भी विनम्र रहना एक ऐसा गुण हैं जो आपको सभी लोगों का प्रिय बनाएगा।

लकी रंग – सिल्वर
लकी नंबर- 2

कन्या राशि
आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। आपके आस-पास के लोग आपकी कार्यशैली से बहुत प्रभावित होंगे। इस राशि के जो लोग मेडिकल से जुड़े हैं उनके लिए आज का दिन व्यस्तता से भरा होगा। बहुत दिनों से जॉब के लिए अप्लाई कर रहे लोगों को आज किसी अच्छी कम्पनी से इंटरव्यू के लिए कॉल आएगी। आपकी जैसी भी परिस्थितयां हो आपके पेरेंट्स आपका पूरा सपोर्ट करेंगे, आपको जीवन के कुछ नए सबक भी सीखने को मिलेंगे।

लकी रंग – मजेंटा
लकी नंबर- 6

तुला राशि
आज आपका दिन आपके लिए लाभदायक रहेगा। आपके काम में कुछ ख़ास सहयोगियों का साथ मिलेगा, जिससे काम समय से पूरा हो जायेगा। काफी दिनों से नया वाहन लेने का विचार आप अपने घरवालों के साथ करेंगे। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा है कॉलेज में कुछ नया सीखने को मिलेगा। आपको बिजनेस के कारण किसी दूसरे राज्य की यात्रा करनी पड़ सकती है, यात्रा लाभदायक रहेगी। आप किसी जरूरतमंद की सहायता करेंगे इससे आपके मन को ख़ुशी मिलेगी।

लकी रंग – मजेंटा
लकी नंबर- 1

वृश्चिक राशि
आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। कम मेहनत से भी आपको ज्यादा से ज्यादा लाभ होगा। आपकी भौतिक सुख सुविधाएँ बनी रहेगी। समाज में किए गए कामों के लिए आपको सम्मान मिलेगा। किसी को दिया गया पैसा आज आपको वापस मिल जायेगा, जिससे आप अपने रुके कार्यों को पूरा करेंगे। लम्बे समय से किसी बात को लेकर परेशान हैं तो जीवनसाथी से बात शेयर करने के लिए आज अच्छा दिन हैं। मन को शांति मिलेगी।

लकी रंग – गोल्डन
लकी नंबर- 2

धनु राशि
आज आपका दिन आपके लिए नया बदलाव लेकर आएगा। कई दिनों की कड़ी मेहनत व बिजी लाइफ के बाद आज आप पार्टी का आनंद लेंगे। एक कमजोर इंसान तब रुकता है जब वो थक जाता है एक विजेता तब रुकता है जब वो जीत जाता है, इस बात को ध्यान में रखते हुए काम करेंगे, तो आपकी सफलता निश्चित है। किसी काम को करने से पहले आप उस विषय के बारे में रिसर्च करें आपको सफलता जरूर मिलेगी।

लकी रंग – पीच
लकी नंबर- 9

मकर राशि
आज आपका दिन उत्साह से भरा रहेगा। इस राशि के लोगों को जरुरत से ज्यादा किसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए। आपका स्वास्थ फिट रहेगा। प्रतियोगी परीक्षा के आपको अच्छे रिजल्ट मिलेंगे। आपका व्यापार आगे बढ़ता ही रहेगा। आपको नयी योजनाओं का भरपूर लाभ मिलेगा। आपके आय–व्यय में समानता बनी रहेगी। अगर आपने लोन के लिए अप्लाई किया है, तो उसकी स्वीकृति मिलेगी।

लकी रंग – सैफरन
लकी नंबर- 4

कुंभ राशि
आज आपका दिन नई उमंग लेकर आया है। धार्मिक कार्यों की तरफ आपका झुकाव रहेगा। दूसरों की मदद आदि के कार्य में रूचि बढ़ेगी। अगर आपने किसी से रुपए उधार लिए हैं तो आप जल्द उसे चुकता कर देंगे। वैवाहिक जीवन में सुख संतोष में वृद्धि होगी। अगर आपकी खुद की शॉप है तो आपकी सेल्स में बढ़ोतरी होगी। आपके व्यक्तिगत जीवन की जिम्मेदारी बढ़ सकती है, आपको हर परिस्थिति के लिए तैयार रहना चाहिए।

लकी रंग – गुलाबी
लकी नंबर- 5

मीन राशि
आज आपका दिन मिला जुला रहेगा। आप उन दोस्तों व रिश्तेदारों से बात करेंगे जिनसे आप काफी दिन से बात करना चाहते थे। बिजनेस से लेकर निजी जिंदगी तक सब सही चलेगा। पैतृक सम्पति हासिल होने से परिवार में ख़ुशी का माहौल रहेगा। अपनी बनाई गयी योजना के अनुसार काम करने से सफलता मिलेगी, आपके सहयोगी आपकी काफी मदद करेंगे। इस राशि के जो छात्र कम्पटीशन की तैयारी कर रहे हैं उनकी जल्द ही सफलता के योग है , अपनी मेहनत जारी रखें।

लकी रंग – ग्रे
लकी नंबर- 8

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *