Headlines

16जीबी रैम, 50 मेगापिक्सल कैमरा से लैस होगा इनफिनिक्स का ये फोन!

Infinix Hot 30i: 16GB RAM, 50MP कैमरा से लैस होगा Infinix का ये फोन!

Infinix भारत में 27 मार्च को अपनी Infinix Hot सीरीज में नया फोन Infinix Hot 30i लॉन्च करने वाली है। Infinix के आगामी फोन में 16GB RAM और एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। ऑफिशियल रेंडर के मुताबिक, फोन को तीन कलर ऑप्शन में आने की उम्मीद है। हाल ही में एक नई लीक से फोन के स्पेसिफिकेशंस का पता चला है। आइए Infinix Hot 30i के बारे में विस्तार से जानते हैं।
 

Infinix Hot 30i की अनुमानित कीमत

टिपस्टर पीयूष भासरकर (@TechKard) के एक ट्वीट के मुताबिक, Infinix अपनी हॉट सीरीज में नए फोन को लगभग 10 हजार रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च करेगी। Infinix Hot 30i में 16GB RAM मिलेगी, जिसमें 8GB फिजिकल RAM और 8GB वर्चुअल RAM होगी। यह फोन 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाला है। स्मार्टफोन को भारत में 27 मार्च को कम से कम 3 कलर वेरिएंट डायमंड व्हाइट, ग्लेशियर ब्लू और मिरर ब्लैक में लॉन्च हो सकता है। फोन के कुछ ऑफिशियल रेंडर से पता चलता है कि यह लेदर फिनिश में उपलब्ध होगा। हालांकि ऑफिशियल टीजर और ऑफिशियल लैंडिंग पेज में लीक हुए रेंडर एक डायनेमिक डिजाइन ग्लास फिनिश की ओर इशारा करते हैं।
 

Infinix Hot 30i के अनुमानित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Infinix Hot 30i में 6.6 इंच की HD + डिस्प्ले होगी, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz और ब्राइटनेस 5000 निट्स तक होगी। यह फोन MediaTek Helio G37 चिपसेट के साथ 16GB RAM से लैस होगा। इस फोन में सेफ्टी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन में LED फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा यूनिट मिलेगी। लीक्स से यह भी पता चलता है कि Infinix Hot 30i में 50 मेगापिक्सल का ड्यूल Al सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो Infinix Hot 30i में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *