Headlines

Redmi Note 12S Said to Enter Production features Specifications launch date & more

Redmi Note 12S: 108MP कैमरा, 8GB रैम, 5000mAh बैटरी से लैस होगा फोन!

Redmi Note 12 सीरीज का ग्‍लोबल लॉन्‍च अगले कुछ दिनों में होने वाला है। यह स्‍मार्टफोन सीरीज भारत और चीन में पहले से मौजूद है और 23 मार्च को इंटरनेशल मार्केट्स से डेब्‍यू करेगी। चीन और इंडियन मार्केट्स में इस सीरीज के जो फोन लॉन्‍च किए जा चुके हैं, उनमें शामिल हैं- Redmi Note 12 5G, Redmi Note 12 Pro 5G, और Redmi Note 12 Pro+ 5G। कहा जा रहा है कि कंपनी इंटरनेशनल मार्केट्स में 2 और मॉडलों को पेश कर सकती है। ये होंगे- Redmi Note 12 4G और Redmi Note 12S। अब एक टिपस्टर ने दावा किया है कि Redmi Note 12S का प्रोडक्शन कई यूरोपीय और यूरेशियन रीजन्‍स में शुरू हो गया है।

टिपस्टर मुकुल शर्मा (@stufflistings) ने कथित Redmi Note 12S की डिटेल्‍स लीक की हैं। इसमें कहा गया है कि हेंडसेट मैन्‍युफैक्‍चरर्स ने कई यूरोपीय और यूरेशियन रीजन्‍स में अपकमिंग स्मार्टफोन का बड़े पैमाने पर प्रोडक्‍शन शुरू कर दिया है। मुकुल का कहना है कि इस मॉडल के अगले कुछ महीनों में लॉन्च होने की उम्मीद की जा सकती है। 

पिछले हफ्ते, मॉडल नंबर 2303CRA44A के साथ एक नया Redmi फोन फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC) की वेबसाइट पर देखा गया था। अनुमान है कि यह हैंडसेट Redmi 12S हो सकता है। टिपस्टर Kacper Skrzypek (@kacskrz) ने भी बताया था कि कंपनी इस मॉडल पर काम कर है और मई में इसकी सेल शुरू कर सकती है। FCC लिस्टिंग ने बताया था कि फोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा।

91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार Redmi Note 12S में 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। रिपोर्ट में कहा गया है कि डिवाइस में मीडियाटेक हीलियो G96 चिपसेट के साथ 8GB तक LPDDR4x रैम और 128GB तक स्टोरेज हो सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 पर बेस्‍ड MIUI 14 पर चल सकता है। 

बात करें कैमरों की तो Redmi Note 12S में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस और 2 मेगापिक्सल का एक और कैमरा दिया जा सकता है। फ्रंट में 16 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा होने की उम्‍मीद है। कहा गया है कि कथित रेडमी स्‍मार्टफोन में 67W फास्ट चार्जिंग और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *