Headlines

Goniee F3 Pro With Xiaomi Mi 11 Ultra Apple iPhone Like Notch Secondary Display 8GB RAM Launched Price Specifications

Gionee F3 Pro Launched: iPhone और Xiaomi फोन की याद दिलाएगा 2 डिस्प्ले वाला यह सस्ता स्मार्टफोन, जानें कीमत

Gionee ने लंबे समय से अपने पोर्टफोलियो में नए डिवाइस नहीं जोड़े थे, लेकिन अब कंपनी ने कथित तौर पर चीन में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो आपको पहली नजर में Apple iPhone और साथ ही Xiaomi के Mi 11 Ultra की याद दिलाएगा। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि स्मार्टफोन में फ्रंट में आईफोन के समान नॉच और बैक में एक बड़े चौकोर कैमरा मॉड्यूल में एक छोटा सेकंडरी डिस्प्ले दिया गया है। इस Gionee स्मार्टफोन का नाम F3 Pro है, जिसमें 6.5-इंच के डिस्प्ले के साथ Unisoc T610 चिपसेट, 8GB रैम और 3,900mAh बैटरी मिलती है।

MyDrivers के अनुसार, Gionee ने चीन में F3 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसके एकमात्र 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत कथित तौर पर 1,399 चीनी युआन (लगभग 16,800 रुपये) है। रिपोर्ट कहती है कि स्मार्टफोन चीन में कुछ ई-कॉमर्स वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। फिलहाल, इसके भारत में लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

डिजाइन की बात करें, तो Gionee F3 Pro में फ्रंट में एक Apple iPhone 14 के समान नॉच मिलता है, जिसमें फ्रंट कैमरा सेट किया गया है। इसका बैक आपको Xiaomi Mi 11 Ultra की याद दिलाएगा। इसमें बड़ा चौकोर कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें दाईं ओर तीन कैमरा सेंसर और बाईं ओर एक छोटा सेकंडरी डिस्प्ले शामिल है। इसका फ्रेम भी आईफोन की तरह फ्लैट है। वहीं, कैमरा लेआउट भी Apple iPhone Pro सीरीज से मिलता जुलता है।

सेकंडरी डिस्प्ले में कुछ अहम डिटेल्स देखी जा सकती है, जैसे क्लॉक, कॉल और SMS अलर्ट्स और थर्ड-पार्टी ऐप्स के नोटिफिकेशन्स।

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो Gionee F3 Pro में 6.5-इंच का डिस्प्ले मिलता है। इसमें Unisoc T610 चिपसेट शामिल है और मल्टीमीडिया एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने डुअल स्टीरियो स्पीकर दिए हैं। रिपोर्ट कहती है कि कंपनी का दावा है कि डिवाइस को बुजुर्गों के लिए डिजाइन किया गया है।

स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज से लैस आता है। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है कि यह किस Android वर्जन पर चलता है। रियर कैमरा सेटअप में 21-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर सेंसर शामिल है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंक के लिए 5-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

Gionee F3 Pro में 3,900mAh क्षमता की बैटरी मिलती है, जो 10W की स्लो चार्जिंग सपोर्ट करती है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *