Headlines

108 मेगापिक्सल के पावरफुल कैमरा के साथ आ रहा है वनप्लस का ये फोन

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G: 108MP के पावरफुल कैमरा के साथ आ रहा है वनप्लस का ये फोन

OnePlus कथित तौर पर जल्द ही OnePlus Nord CE 3 Lite 5G को लेकर आ रही है। बीते हफ्ते टिप्सटर मैक्स जंबोर ने कहा था कि OnePlus Nord CE 3 Lite 5G मार्केट में 4 अप्रैल को लॉन्च होगा। तब तक वनप्लस की ओर से नॉर्ड सीई 3 लाइट के आगमन पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया। अब अनुमानित लॉन्च से पहले फोन सिंगापुर के IMDA सर्टिफिकेशन के डाटाबेस में नजर आया है।

Gizmochina के मुताबिक, IMDA सर्टिफिकेशन से कंफर्म होता है कि मॉडल नंबर CPH2465 के साथ OnePlus फोन मार्केट में OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के तौर पर एंट्री करेगा। हालांकि IMDA लिस्टिंग से फोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कुछ पता नहीं चला है।

कुछ दिनों पहले  एक विश्वसनीय सोर्स मैक्स जंबोर ने एक ट्वीट में कहा कि Nord CE 3 Lite की घोषणा 4 अप्रैल को की जाएगी। यहां हम आपको Nord CE 3 Lite के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।
 

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus Nord CE 3 Lite 5G में 6.7 इंच की IPS LCD Full HD+ डिस्प्ले मिलेगी, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। वहीं रियर में 108 मेगापिक्सल पहला कैमरा, 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा मिलेगा। ऑपेरिटंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड OxygenOS 13 पर काम करेगा।

प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में Snapdragon 695 चिपसेट मिलेगा। यह फोन 8GB / 12GB RAM और 128GB / 256GB स्टोरेज के साथ आएगा। बैटरी बैकअप की बात करें तो इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। Nord CE 3 Lite 5G में साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *